Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के डायरेक्टर ने फिल्म के ट्रोल होने पर कही बड़ी बात, बोले- 'मोबाइल में देखने के लिए नहीं...'

Adipurush का Teaser रिलीज होने के बाद से ही काफी विवादों में है. फिल्म के बचाव में अब खुद इसके डायरेक्टर Om Raut को सामने आना पड़ा है.

Latest News
Adipurush के डायरेक्टर ने फिल्म के ट्रोल होने पर कही बड़ी बात, बोले- 'मोबाइल में देखने के लिए नहीं...'

Adipurush director Om Raut आदिपुरुष डायरेक्टर ओम राउत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush Teaser) का टीजर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. रामायण पर आधारित इस फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद से ही ये जबरदस्त विवादों में भी घिर गया है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan as Ravan) के लुक से लेकर इसके वीएफएक्स (Adipurush VFX) को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है. अब अपनी फिल्म के बचाव में खुद डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) सामने आए हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर बात कही हैं और साथ ही इसे ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा है. 

आदिपुरुष फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने टीजर को मिल रहे निगेटिव रिस्पॉन्स को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी फिल्म का बचाव करते हुए कहा कि वो मीम्स से निराश हैं और इसे ट्रोल करने वालों से भी. हालांकि, फिल्म ओम राउत ने कहा कि वो इस तरह के रिस्पॉन्स से हैरान नहीं थे. उन्हें कहीं ना कहीं इसका अनुमान था. उन्होंने कहा कि जब सिनेमाघरों में लोग फिल्म को देखेंगे तो उनका रिएक्शन इसी वीएफएक्स के प्रति बिल्कुल अलग होगा.

ओम राउत ने आगे कहा, 'टीजर को मिल रही आलोचना से मुझे ताज्जुब भी नहीं है क्योंकि लोगों ने इसे छोटे स्क्रीन पर ही देखा है. हम चाहते हैं कि लोग आएं और फिल्म देखें क्योंकि ये रामायण है...हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना है. इसलिए, जैसा कि मैंने कहा, मुझे आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि ये फिल्म छोटे पर्दे के लिए नहीं बनी है. ये बड़ी स्क्रीन के लिए बनी है और मैं इसे छोटी स्क्रीन पर नहीं दिखा सकता.'

ये भी पढ़ें: Adipurush Teaser का जमकर बना मजाक, यूजर्स बोले- इससे बेहतर तो Pogo चैनल...

बता दें कि 2 अक्टूबर को अयोध्या में भव्य तरीके से फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इस 1 मिनट 50 सेकंड के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने इसके वीएफएक्स की आलोचना की है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush से खुश नहीं है प्रभास? सबके सामने डायरेक्टर पर ऐसे निकाली भड़ास, देखें वीडियो

फिलहाल ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नण भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके साथ इसे आईमैक्स और 3डी वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement