Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Aishwarya Bhaskaran: फेमस एक्ट्रेस को फोन पर मिल रही गंदी गालियां, प्राइवेट पार्ट की फोटो भेज रहे लोग, जानें क्यों शेयर किया था नंबर

साउथ की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन (Aishwarya Bhaskaran) को ऑनलाइन हैरेस किया जा रहा है. अब इसे लेकर एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है.

Aishwarya Bhaskaran: फेमस एक्ट्रेस को फोन पर मिल रही गंदी गालियां, प्राइवेट पार्ट की फोटो भेज रहे लोग, जानें �क्यों शेयर किया था नंबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन (Aishwarya Bhaskaran) इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. अदाकारा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी लोकल लैंग्वेज में कुछ लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाती नजर आ रही है. 'मल्टी मॉमी' नाम के अपने यूट्यूब चैनल पर एक्ट्रेस गुस्सा जाहिर करते हुए कह रही हैं कि उन्हें ऑनलाइन हैरेस किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण ऐश्वर्या भास्करन ने साल 2022 में अपनी एक साबुन की कंपनी शुरू की थी. अदाकारा ऑनलाइन साबुन बेचने का काम करती हैं. इसके लिए उन्होंने अपना मोबाइल नंबर सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया था. हालांकि, अब ऐसा करना उन्हें भारी पड़ता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- 'Samantha Ruth Prabhu नहीं रहीं हीरोइन, खत्म हुआ स्टारडम', प्रोड्यूसर के हमले पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

वीडियो में ऐश्वर्या भास्करन नाराजगी जाहिर करते हुए बताती हैं कि उन्होंने साबुन का ऑर्डर देने के लिए अपना नंबर शेयर किया था हालांकि, अब इसका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. कई लोग इस नंबर पर कॉल कर उन्हें गंदी गालियां दे रहे हैं. इससे अलग कइयों ने उन्हें गंदे मैसेज और अश्लील तस्वीरें तक भेजनी शुरू कर दी हैं. वीडियो में ऐसे लोगों का चेतावनी देते हुए ऐश्वर्या कहती हैं कि वे नहीं चाहतीं कि ये मामला साइबर पुलिस तक जाए लेकिन अगर ऐसा होना बंद नहीं हुआ तो मजबूरन उन्हें लीगल एक्शन लेना होगा. 

51 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि इन सब मैसेज के चलते उन्हें घबराहट होने लगी थी जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी से इसके बारे में सलाह ली. अपनी बेटी के कहने पर ही वे ये वीडियो बना रही हैं. लोग उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट के फोटोज भेज रहे हैं. ऐसे में अगर इस वीडियो को देखने के बाद भी उनके पास इस तरह के भद्दे मैसेज आना बंद नहीं हुए तो वे पुलिस के पास जरूर जाएंगी.

यह भी पढ़ें- 'उसने मुझे पीछे से पकड़ा और फिर', South एक्ट्रेस Malavika Sreenath ने शेयर किया Casting Couch का खौफनाक एक्सपीरियंस

कौन हैं ऐश्वर्या भास्करन?
ऐश्वर्या भास्करन साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं. अदाकारा ने मोहनलाल की राजनीतिक थ्रिलर 'प्रजा', 'तितलियां', रजनीकांत की 'यजमान' और 'हाउसफुल' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement