Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'फिल्मों का 'एफ' भी नहीं जानते', Chandramukhi 2 के कलेक्शन को लेकर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, यूं लगाई सबकी क्लास

Kangana Ranaut को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Chandramukhi 2 को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने अब ऐसा करने वालों की जमकर क्लास लगाई है.

Latest News
'फिल्मों का 'एफ' भी नहीं जानते', Chandramukhi 2 के कलेक्शन को लेकर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, यूं लगाई सबकी क्लास

Chandramukhi 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राघव लॉरेंस और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) हाल ही में दुनियाभर में रिलीज हुई थी. सामने आए बॉक्स ऑफिस (Chandramukhi 2 Box Office) आंकड़ों के मुताबिक ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंगना की एक और फिल्म टिकट खिड़की पर धड़ाम होने वाली है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को ट्रोल (Kangana Ranaut Troll) भी कर रहे हैं. ऐसे में अब खुद कंगना ने लोगों की बोलती बंद की है और जमकर उनकी क्लास लगाई है.

चंद्रमुखी 2 साल 2005 की ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर-कॉमेडी चंद्रमुखी की अगली कड़ी है. पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में थे. वहीं इस जॉनर की फिल्म के जरिए कंगना ने पहली बार हॉरर कॉमेडी में कदम रखा. चंद्रमुखी 2 के लिए एक्ट्रेस को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई है और वो जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे. ऐसे लोगों को कंगना ने करारा जवाब दिया है. एक ट्वीट कर एक्ट्रेस ने जमकर उनकी क्लास लगाई है. 

एक्ट्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा 'आप किसी फिल्म के बारे में इतनी घटिया बातें क्यों लिखना चाहते हैं? क्या सफलता का मतलब सिर्फ पैसा है ? आप सब कलाकारों को इस तरह अपमानित क्यों करते हैं? सभी रिलीज में से Vaccine War को सबसे अच्छी समीक्षा मिली, एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म अपने आप में सफलता नहीं है? क्या सभी बिजनेस हमेशा मुनाफ़ा देखते हैं?'

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे लिखा 'कुछ प्रयास सफल होते हैं और कुछ नहीं. क्यों गिद्धों की तरह हमेशा लाशें ढूंढते रहते हैं? श्रद्धांजलियां लिख रहे हैं? शर्म आती है तुम जैसे लोगों पर. आप जैसा कोई व्यक्ति जो घर पर बैठा है और फिल्मों का 'एफ' भी नहीं जानता, आप इतना बुरा, क्रूर और आलोचनात्मक होने का साहस कैसे जुटा लेता है?'

ये भी पढ़ें: Chandramukhi 2 में कंगना रनौत की एक्टिंग से इंप्रेस नहीं हुए Rajinikanth? स्पेशनल नोट में नहीं किया जिक्र

फिलहाल Sacnilk.com के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो फिल्म चेद्रमुखी 2 ने तीन भाषाओं में पहले दिन 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन 4.35 करोड़ रुपये कमाए, और तीसरे दिन 4.86 करोड़ रुपये जोड़े. इससे तीन दिन की कुल कमाई 17.46 करोड़ रुपये हो गई.

ये भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Box Office: Kangana Ranaut फिर लगेगा बड़ा झटका? जानें पहले दिन फिल्म ने कितना कमाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement