Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Chandramukhi 2 में कंगना रनौत की एक्टिंग से इंप्रेस नहीं हुए Rajinikanth? स्पेशनल नोट में नहीं किया जिक्र

Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Chandramukhi 2 रिलीज हो गई है. फिल्म की तारीफ में Rajinikanth ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Latest News
Chandramukhi 2 में कंगना रनौत की एक्टिंग से इंप्रेस नहीं हुए Rajinikanth? स्पेशनल नोट में नहीं किया जिक्र

Chandramukhi 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गदर 2, जवान और फुकरे 3 जैसी शानदार फिल्मों के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हुई है और इसकी अब तक की कमाई को लेकर रिपोर्ट सामने आ गई है. वहीं चंद्रमुखी 2 में राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) और कंगना रनौत की तारीफ भी हो रही है. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी फिल्म की सराहना की. हालांकि इसमें कंगना का जिक्र नहीं किया था. 

दरअसल रजनीकांत ने चंद्रमुखी 2 की तारीफ करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा और उसे शेयर किया. ये नोट तेजी से वायरल हो रहा है पर फैंस का ध्यान इसपर भी गया कि सुपरस्टार ने पोस्ट में कंगना की तारीफ नहीं की. लोगों का कहना है कि क्या एक्टर को चंद्रमुखी 2 में कंगना का रोल पसंद नहीं आया.

फिल्म के लीड एक्टर राघव लॉरेंस ने रजनीकांत के पोस्ट की शेयर किया. उन्होंने लिखा 'इसने मेरा दिन बना दिया, मेरे भाई, मेरे गुरु, मेरे थलाइवर सुपरस्टार की ओर से एक आश्चर्यजनक प्रेम नोट. हमें चंद्रमुखी 2 के लिए और क्या प्रशंसा चाहिए. आपका प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत मायने रखता है. धन्यवाद थलाइवा. गुरुवे शरणम्.'

ये भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Box Office: Kangana Ranaut फिर लगेगा बड़ा झटका? जानें पहले दिन फिल्म ने कितना कमाया

इस जॉनर की फिल्म के जरिए कंगना पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में पहली बार कदम रख रही हैं. ऐसे में चंद्रमुखी 2 के लिए कंगना को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. अब रजनीकांत के लेटर में उनका नाम न लिखे जाने से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है.

ये भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Review: Kangana Ranaut ने पहली बार किया ऐसा काम, जानें फिल्म देखकर क्या बोली जनता

बता दें कि कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म फिल्म 'चंद्रमुखी 2' एक हॉरर ड्रामा फिल्म है जिसे 50 से 60 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है. फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं और इसने करीब 12 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. पहले दिन इसने श्र करोड़ कमाए थे जो दूसरे दिन आधा हो गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement