Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devara Advance Booking: 100 करोड़ की ओपनिंग लेगी Junior NTR की फिल्म? टिकटों की बंपर बुकिंग हुई शुरू

Devara 27 सितंबर को रिलीज हो रही है. जूनियर एनटीआर की फिल्म ने वर्ल्‍डवाइड तगड़ी एडवांस बुकिंग कर ली है जिसके आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

Latest News
Devara Advance Booking: 100 करोड़ की ओपनिंग लेगी Junior NTR की फिल्म? टिकटों की बंपर बुकिंग हुई शुरू

Devara film: JR Ntr 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्‍टारर देवरा 27 सितंबर को वर्ल्‍डवाइड रिलीज हो रही है. ये साल 2024 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और चंद घंटों में जिस बंपर तरीके से एडवांस बुकिंग हो रही है, ऐसा लग रहा है कि देवरा नया रिकॉर्ड कायम करने की तैयारी में है. रिलीज से पहले, फिल्म की एडवांस बुकिंग 23 सितंबर को धमाकेदार तरीके से शुरू हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इसने पहले ही एडवांस बुकिंग में पूरे भारत में 17.13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 

फिल्म देवरा पार्ट 1 शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हो रही है. सैकनिल्क ने इसकी एडवांस रिपोर्ट के आंकड़े भी जारी कर दिए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, देवरा ने पहले ही एडवांस बुकिंग में पूरे भारत में 17.13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं इसका कुल कलेक्शन 28.96 करोड़ रुपये हो गया है. इसके अलावा अमेरिका में भी इसने 2 मिलियन डॉलर से अधिक की बिक्री कर ली है. फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म पहले दिन 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. फिलहाल ये कितनी कमाई करेगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

देवरा में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के अलावा सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे. देवरा पार्ट 1 को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित डब भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. कई राज्यों में इसके शो सुबह 4 बजे से ही शुरू हो जाएंगे. ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बज है.


ये भी पढ़ें: भारी भीड़ के चलते कैंसिल हुआ Devara Pre Release Event, JR NTR ने जारी किया बयान


खास बात ये है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं, जो सुपरस्टार के चाहने वालों के लिए एक डबल ट्रीट है. इसे कोराटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में जबरदस्त VFX भी देखने को मिलेंगे जिसकी झलक ट्रेलर में नजर आ गई है.


ये भी पढ़ें: Devara से पहले OTT पर देख डालें Junior NTR की ये जबरदस्त फिल्में


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement