Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये सुपरस्टार है भारत का सबसे महंगा एक्टर, एक फिल्म के लिए चार्ज किए 300 करोड़ रुपये, नाम जानकर लगेगा झटका

Allu Arjun के आज लाखों करोड़ों फैंस हैं. यही नहीं वो अब देश के सबसे महंगे स्टार भी बन गए हैं. एक्टर जल्द ही Pushpa 2 में नजर आने वाले हैं.

Latest News
ये सुपरस्टार है भारत का सबसे महंगा एक्टर, एक फिल्म के लिए चार्ज किए 300 करोड़ रुपये, नाम जानकर लगेगा झटका

India Highest Paid Actor Allu Arjun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आज दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 2021 में आई फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) के बाद से एक्टर पैन इंडिया स्टार बनकर उभरे और आज वो फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं. फिल्म में उनके डायलॉग से लेकर उनके स्टाइल को फैंस ने पसंद किया था. अब इसी फिल्म का सीक्वल (Pushpa 2) भी इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाला है. इन सबके बीच एक्टर ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. अल्लू अर्जुन आज भारत के सबसे महंगे एक्टर (India's Highest Paid Actor) बन गए हैं.

ऐसी तमाम खबरें थीं कि पुष्पा 1 के हिट होने के बाद अल्लू अर्जुन ने इसके दूसके पार्ट के लिए अपनी फीस को डबल कर दिया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने पुष्पा: द राइज के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए थे पर पुष्पा 2 के लिए मोटी फीस वसूली है. उन्होंने मेकर्स से 90 से 125 करोड़ रुपये की फीस मांगी है. यही नहीं अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के थियेट्रिकल, ओटीटी, सैटेलाइट, डबिंग और ऑडियो राइट्स सहित प्री-सेल्स से कुल रेवेन्यू का 33% भी लिया है.

अगर ऐसा होता है तो साउथ स्टार इस फिल्म से करीब 330 करोड़ रुपये कमा सकते हैं. ऐसे में सभी कलाकारों को पीछे छोड़ते हुए अल्लू अर्जुन देश के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. 


ये भी पढ़ें: आलीशान महल से कम नहीं है Allu Arjun का आशियाना, देखें Inside फोटोज


Pushpa ने मचाया था धमाल

पुष्पा का बजट 170 से 200 करोड़ रुपये था. फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचा दी थी. इसने 350 रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में लोगों का क्रेज देखते हुए फिल्ममेकर्स ने पुष्पा 2 का ऐलान किया जिसके लिए 400 से 450 करोड़ का बजट रखा गया है.


ये भी पढ़ें: दिल थामकर देखें Pushpa 2 का धमाकेदार Teaser, Allu Arjun का रूप देखकर कांप जाएंगे फैंस


2024 में Pushpa 2 मचाएगी धमाल

इस साल पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में इसका टीजर सामने आया था जिसने धमाल मचा दिया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement