Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Jai Shree Ram Song: रोंगटे खड़े कर देगा Adipurush का ये सॉन्ग, Prabhas को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Jai Shri Ram song: Prabhas की फिल्म Adipurush 16 जून को रिलीज होने वाली है. उससे पहले फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. यहां सुनें पूरा ट्रैक.

Latest News
Jai Shree Ram Song: रोंगटे खड़े कर देगा Adipurush का ये सॉन्ग, Prabhas को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Jai Shri Ram Adipurush

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. बड़े बजट की इस फिल्म में शानदार स्टारकास्ट के अलावा जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसी कारण फिल्म को लेकर काफी बज है. इसी बीच फिल्म का पहला सॉन्ग जय श्री राम (Jai Shri Ram song release) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है. 

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के बाद अब इसका पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है जिसका टाइटल है जय श्री राम. इसे हिंदी में ही नहीं तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और इसमें रोंगटे खेड़े कर देने वाला म्यूजिक हिट जोड़ी अजय-अतुल ने दिया है. 

यहां देखें पूरा सॉन्ग:

ये भी पढ़ें: Adipurush के VFX को लेकर डायरेक्टर Om Raut ने खोले कई राज, बोले 'Avatar जैसी तकनीक का किया इस्तेमाल'

फिलहाल फिल्म के इस पहले गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि गाना सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो गए. एक और ने लिखा 'ये महज एक गाना नहीं बल्कि एक इमोशन है'.

ये भी पढ़ें: Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान को लंकापति रावण के रूप में देखा जाएगा. आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. फिल्म पहले इसी साल जनवरी में रिलीज होनी थी पर अब ये 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं फिल्म के टीजर, ट्रेलर और पोस्टर को लेकर कई सारे विवाद भी उठे. लोग राम सीता और रावल के लुक को लेकर निराश हैं. साथ ही फिल्म के VFX को भी लोगों ने काफी ट्रोल किया था. एक तरफ जहां फैंस को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी तो वहीं कई लोगों का कहना है कि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. अब ये तो फिल्म रिलीज होने के बाज ही पता चल पाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement