Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajinikanth की Jailer से मालामाल प्रोड्यूसर, सुपरस्टार के लिए तोहफे में लेकर पहुंचे दो लग्जरी कारें, देखें वीडियो

Jailer के प्रोड्यूसर फिल्म की सक्सेस से इस कदर गदगद हो गए कि Rajinikanth के घर खुद चलकर अनोखे अंदाज में लग्जरी कार का तोहफा देने पहुंच गए.

Latest News
Rajinikanth की Jailer से मालामाल प्रोड्यूसर, सुपरस्टार के लिए तोहफे में लेकर पहुंचे दो लग्��जरी कारें, देखें वीडियो

Jailer Producer Gift For Rajinikanth: रजनीकांत के लिए जेलर के प्रोड्यूसर का गिफ्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer) 10 अगस्त को रिलीज हुई थी और ये फिल्म पहले दिन से ही धमाकेदार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, अभी भी इस फिल्म की कमाई जारी है. 'जेलर' की इतनी बड़ी सक्सेस से फिल्म के प्रोड्यूसर्स सातवें आसमान पर हैं और रजनीकांत की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन सबके बीच हाल ही में प्रोडक्शन कंपनी के मालिक कलानिधि मारन ने रजनीकांत के लिए ऐसा तोहफा लेकर पहुंचे जिसे देखकर खुद 'थलाइवा' भी हैरान रह गए.

'जेलर' की धुआंधार कमाई से फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी 'सन ग्रुप' को भी करोड़ों का फायदा हुआ है. इससे खुश होकर इस कंपनी के मालिक कलानिधि मारन खुद चलकर रजनीकांत को महंगा तोहफा देने आए. उनका तोहफा देने का अंदाज इतना दिलचस्प था कि खुद रजनीकांत भी हैरान रह गए. मारन, रजनीकांत के घर दो लग्जरी कार लेकर पहुंच गए और कहा कि इसमें से उन्हें जो अच्छी लगी सिलेक्ट कर लें. ये दो कारें थीं 1.24 करोड़ बीएमडब्ल्यू एक्स 7 और 1.95 करोड़ की बीएमडब्ल्यू आई.

ये भी पढ़ें- जहां कभी थे कंडक्टर, उसी बस डिपो में पहुंच गए रजनीकांत, दिया बड़ा सरप्राइज

रजनीकांत को अनोखे अंदाज में तोहफा देते प्रोड्सर कलानिधि मारन का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले रजनीकांत सिंपल कुर्ता पायजामा लुक में नजर आ रहे हैं. तोहफे की बात करें तो रजनी ने 1.24 करोड़ रुपए की बीएमडब्ल्यू एक्स 7 को अपने लिए चुना है.

ये भी पढ़ें- Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? अब थलाइवा ने खुद बताई वजह

इस तोहफे के साथ कलानिधि मारन ने रजनीकांत को अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और फिल्म करने का ऑफर दिया है. रजनीकांत 'जेलर' के साथ देश के सबसे महंगे एक्टर भी बन गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्हें 210 करोड़ रुपए फीस मिली है. बता दें कि रजनीकांत इन दिनों साथ Thaliavar 171 की शूटिंग कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement