Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jailer के इस मशहूर एक्टर का निधन, खबर सुन Rajinikanth को लगा सदमा

Rajinikanth की फिल्म Jailer में नजर आए मशहूर एक्टर- डायरेक्टर का निधन हो गया है. ये खबर फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी झटका बनकर आई है.

Latest News
Jailer के इस मशहूर एक्टर का निधन, खबर सुन Rajinikanth को लगा सदमा

Rajinikanth Mourns G Marimuthu Passed Away: जी मरिमुथु के निधन से सदमे में रजनीकांत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'जेलर' (Jailer Actor) में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता जी मरिमुथु (G Marimuthu Passed Away) का निधन हो गया है. वो 57 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. जी मरिमुथु तमिल फिल्म इंडस्ट्री में जाना- पहचाना नाम थे. वो एक्टिंग के साथ- साथ डायरेक्शन का काम भी कर चुके हैं. उनके निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. खुद रजनीकांत भी टूट गए हैं. उन्होंने जी मरिमुथु के यूं चले जाने पर एक पोस्ट शेयर कर शोक जाहिर किया है और बताया है कि वो किस कदर सदमे से गुजर रहे हैं.

जी मरिमुथु के निधन के बाद साउथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिशन ने बताया है कि अभिनेता की अचानक तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पतल ले जाया गया था तो पता चला कार्डियक अरेस्ट आया था. अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को जी मरिमुथु का निधन हो गया. अभिनेता जी मरिमुथु 57 की उम्र में तमिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके थे. वो फिल्मों के साथ- साथ कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे. इस दुखद खबर के सामने आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं.

इंतजार खत्म, इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है रजनीकांत की जेलर

Rajinikanth Mourns G Marimuthu Passed Away

रजनीकांत ने अपने X (Twitter) अकाउंट पर जी मरिमुथु को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- 'मरिमुथु एक बेहतरीन इंसान था. मैं सदमे में हूं. इस दुखद घड़ी में उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए हैं'. रजनीकांत  के अलावा तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मरिमुथु के निधन पर शोक जाहिर किया है. कई लोगों को उनके अचानक चले जाने पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है.

जहां कभी थे कंडक्टर, उसी बस डिपो में पहुंच गए रजनीकांत, दिया बड़ा सरप्राइज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement