Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ की इस हसीना को पति ने गिफ्ट की लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

साउथ की टॉप एक्ट्रेस Nayanthara के पति ने उन्हें बर्थडे के मौके पर लग्जरी कार गिफ्ट की है. इसकी कीमत करोड़ों में है. यहां देखें कार का दाम.

Latest News
साउथ की इस हसीना को पति ने गिफ्ट की लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

Nayanthara नयनतारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक नयनतारा (Nayanthara) ने हिंदी सिनेमा में शानदार डेब्यू कर लिया है. वो इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) के साथ नजर आई थीं. इस पैन इंडिया फिल्म के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई और वो कमाई के मामले में भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ चुकी हैं. इसी बीच नयनतारा को अपने बर्थडे के मौके पर पति से खास तोहफा मिला है. एक्ट्रेस को पति विग्नेश ने लग्जरी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करोड़ों में है. 

नयनतारा 18 नवंबर को 39 साल की हो गईं. उनके बर्थडे पर पति-निर्देशक विग्नेश शिवन ने उन्हें एक नई मर्सिडीज मेबैक गिफ्ट में दी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की और पति पर प्यार लुटाया. इस लग्जरी कार की कीमत की बात करें तो इस मर्सिडीज मेबैक का बेस प्राइस 2.69 करोड़ रुपये से शुरू होता है, जबकि टॉप-एंड कार की कीमत 3.40 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर पति के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है. 

ये भी पढ़ें: Jawan के लिए Nayanthara नहीं ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बनी थी बात

एक्ट्रेस ने इस साल अपना जन्मदिन दोनों बेटों उइर और उलाग के साथ मनाया. उन्होंने अभी तक अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट नहीं की हैं पर गिफ्ट की फोटो जरूर पोस्ट कर दी है.

ये भी पढ़ें: Jawan OTT release: थिएटर में 'बवाल' काटने के बाद ओटीटी पर आ रही है Shah Rukh Khan की फिल्म, नोट कर लें डेट और टाइम

ये साल नयतारा के लिए काफी शानदार रहा है. वो इसी साल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आईं जो 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है. एक्ट्रेस ने मूवी में नर्मदा का रोल निभाया था. हालांकि खबरें ऐसी थीं कि नयनतारा से पहले सामंथा को ये ऑफर की गई थी पर एक्ट्रेस ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

शाहरुख और नयनतारा के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा, सानिया मल्होत्रा, संजीता भट्टाचार्या, लहर खान और आलिया कुरैशी जैसी एक्ट्रेसेस भी दिखाई दी थीं. वहीं इसमें दीपिका पादुकोण के कैमियो ने चार चांद लगा दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement