Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jr. NTR: बार-बार फैंस के सवालों से परेशान हुए जूनियर एनटीआर, कहा 'हर घंटे का अपडेट नहीं दे सकते'

RRR एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) ने हाल ही में अपने फैंस से अपील की है कि वे बार-बार उनसे फिल्मों से जुड़ा अपडेट ना मांगा करें.

Latest News
Jr. NTR: बार-बार फैंस के सवालों से परेशान हुए जूनियर एनटीआर, कहा 'हर घंटे का अपडेट नहीं दे सकते'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में हैं. फैंस अपने चहेते स्टार पर जान छिड़कते हैं. यही वजह है कि वे उनसे जुड़ी हर छोड़ी-बड़ी बात की खबर रखना भी खूब पसंद करते हैं. इसके लिए फैंस अक्सर एक्टर से उनकी आने वाली फिल्म या प्रोजेक्ट्स का अपडेट मांगते नजर आ जाते हैं. वहीं, एक्टर भी अपने चाहने वालों को खुश रखने का हर मुमकिन प्रयास करते हैं. हालांकि, इन सब के चलते इस बार जूनियर एनटीआर कुछ परेशान भी नजर आए. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में जूनियर एनटीआर अपने भाई कल्याण राम (Kalyan Ram) की फिल्म 'अमिगोस' (Amigos) के प्री-रिलीज इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां उन्होंने फैंस के सामने बड़ी ही विनम्रता के साथ अपनी बात रखते हुए कहा कि वे बार-बार उनकी फिल्मों से जुड़ा अपडेट ना मांगा करें. 

यह भी पढ़ें: Jr NTR Net Worth: RRR के इस एक्टर के पास है अरबों की संपत्ति, आलीशान बंगला और करोड़ों की गाड़ियों के हैं मालिक

जूनियर एनटीआर ने कहा, 'जब हम किसी फिल्म पर काम कर रहे होते हैं तो कई बार ऐसा होता है जब हमारे पास उसे लेकर शेयर करने जैसा कुछ नहीं होता.  हम हर दिन या घंटे का अपडेट नहीं दे सकते हैं. मैं आपके उत्साह को समझता हूं लेकिन कई बार बार-बार सवाल आने की वजह से हम भी प्रेशर में आ जाते हैं. मेकर्स और प्रोड्यूर्स को भी इस तरह परेशानी होती है. कई बार तो ऐसा भी होता है कि इस प्रेशर के चलते हम कोई ऐसी बात देते हैं जिसकी कोई वेल्यू ही नहीं होती इससे फैंस और भी निराश होने लगते हैं.'

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, 'हर सेलिब्रटी ये दवाब महसूस करता है लेकिन ये जरा भी ठीक नहीं है. अगर हमारे पास कोई अपडेट होता है तो हम खुद इसे सबसे पहले फैंस के साथ ही शेयर करते हैं. अपनी पत्नी को बताने से पहले हम फैंस को अपडेट देते हैं क्योंकि हम समझते हैं कि हम आपके लिए और आप हमारे लिए कितने अनमोल हैं. इसलिए बार-बार अपडेट ना मांगा करें.'

यह भी पढ़ें: RRR अभिनेता Jr NTR अंग्रेजी के 'फेक एक्सेंट' पर हुए थे ट्रोल, अब तानों पर तोड़ी चुप्पी

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर आखिरी बार एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही इसके साथ ही फिल्म अब तक अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है. वहीं, बात अगर आगे की करें तो जूनियर एनटीआर जल्द ही कोराताला शिवा की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. हालांकि, अभी इस तेलुगू फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement