Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiccha Sudeep की 'Kabzaa' ने दिला दी Yash के फिल्म की याद, धांसू टीजर देख फैंस बोले - एक और KGF!

Kiccha Sudeep की आने वाली फिल्म Kabzaa का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को देखने के बाद फैंस इसकी तुलना Yash की फिल्म KGF से करने लगे हैं.

Latest News
Kiccha Sudeep की 'Kabzaa' ने दिला दी Yash के फिल्म की याद, धांसू टीजर देख फैंस बोले - एक और KGF!

Kiccha Sudeep : किच्चा सुदीप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kabzaa teaser: केजीएफ (KGF), केजीएफ चैप्टर 2 (KGF), 777 चार्ली (777 Charlie) और विक्रांत रोना (Vikrant Rona) की सफलता के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री एक शानदार उत्साह के साथ अपनी आने वाली फिल्मों की तरफ उम्मीदों भरी नजरों से देख रही हैं. एक और बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म कब्ज़ा (Kabzaa) रिलीज करने के लिए तैयार है. आर चंद्रू (R Chandru) के डायरेक्शन में बनी फिल्म में उपेंद्र (Upendra), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), श्रिया सरन (Shriya Saran), मुरली शर्मा (Murali Sharma) और नवाब शाह (Nawab Shah) हैं. फिल्म कन्नड़ सहित 7 भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है, निर्माताओं ने उपेंद्र के जन्मदिन से एक दिन पहले एक टीज़र रिलीज किया है.

टीजर किसी और ने नहीं बल्कि राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया था, जो फिल्म बाहुबली के बाद पूरे भारत में एक लोकप्रिय नाम बन गए है. ट्रेलर देखने के बाद आपको कन्नड़ स्टार यश की फिल्म केजीएफ की याद दिलाएगी. हालांकि फिल्म में किच्चा सुदीप और उपेंद्र राजसी दिख रहे हैं, मगर इस टीजर को देखने के बाद आप केजीएफ के फ्लैशबैक से बच नहीं सकते. फिल्म में म्यूजिक रवि बसरूर ने दिया है.

ये भी पढ़ें - सामंथा संग बेटे नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

यहां देखें टीजर

यह फिल्म भारत में गैंगस्टरों के बारे में बनाई गई एक पीरियड फिल्म है. फिल्म प्लॉट साल 1942 से 1984 के बीच में तैयार किया गया है. यह फिल्म एक स्वतंत्रता सेनानी के बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो माफिया की दुनिया में फंस जाता है. फिल्म को एक बड़े पैमाने पर एक्शन फिल्म के रूप में देखा जाता है.

ये भी पढ़ें - Rashmika Mandanna ने इस वजह से रखा बॉलीवुड में कदम, किया खुलासा

फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. रिलीज के कुछ घंटे बाद इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर 26 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस इस फिल्म की तुलना यश की फिल्म केजीएफ से भी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement