Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD की हो रही ताबड़तोड़ बुकिंग, टिकट के दाम सुन लगेगा झटका

Kalki 2898 AD के रिलीज होने में अब चंद घंटे ही बचे हैं, ऐसे में इसकी धमाकेदार बुकिंग जारी है. भारत से लेकर विदेशों में फिल्म के टिकट की ताबड़तोड़ बिक्री जारी है.

Latest News
Kalki 2898 AD की हो रही ताबड़तोड़ बुकिंग, टिकट के दाम सुन लगेगा झटका

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 Ad) जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. देश ही नहीं दुनियाभर में मौजूद फैंस सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इसको एडवांस बुकिंग (Kalki 2898 AD advance booking) में भी लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऑनलाइन हो या ऑफलाइन, फिल्म के टिकट की ताबड़तोड़ बिक्री जारी है. ऐसे में उम्मीद है कि पहले दिन कल्कि 2898एडी कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. वहीं कई सिनेमाघरों में टिकट के दाम भी काफी बढ़ाए गए हैं. हालांकि फिर भी लोगों में इसे लेकर क्रेज बरकरार है.

प्रभास के अलावा कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे दिग्गज स्टार नजर आने वाले हैं. बीते दिनों इसके ट्रेलर को देख फैंस की एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर पहुंच गई थी, ऐसे में एडवांस बुकिंग में भी इस फिल्म धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

बुकिंग साइट हुई क्रैश

खबरें हैं कि कई दक्षिण राज्यों में एडवांस बुकिंग में उछाल के कारण फिल्म की टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म Bookmyshow क्रैश हो गई है. फैंस ही नहीं कई सेलेब्स भी फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं Prabhas Trend ट्विटर पेज ने ट्वीट पर बताया है कि कल्कि के अब तक 1 मिलियन से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं.

सुबह 5.30 बजे से शुरू होगा शो 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलंगाना सरकार ने कल्कि 2898 एडी के शो को सुबह 5:30 बजे दिखाने की अनुमति दे दी है. कई जगहों पर इस फिल्म की टिकट के दाम को बढ़ा दिया गया है.


ये भी पढ़ें: Prabhas से लेकर Deepika तक, Kalki 2898 AD के लिए किसने वसूली कितनी फीस


600 करोड़ में बनी है फिल्म

फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम रोल में नजर आएंगे हैं. बजट की बात करें तो ये 600 करोड़ रुपये में बनी है और इसी के साथ ये भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बन चुकी है. ये फिल्म भविष्य में एक पौराणिक कथा से प्रेरित साइंस-फिक्शन है जिसमें खूब सारा VFX देखने को मिलने वाला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement