Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD collection: बॉक्स ऑफिस पर हलकी पड़ी 'कल्कि' की सुनामी, 5वें दिन की कमाई ने मेकर्स को दी टेंशन

Kalki 2898 AD को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं. ओपनिंग डे और पहले वीकेंड पर धांसू कमाई करने के बाद फिल्म मंडे टेस्ट में सुस्त पड़ गई है. यहां जानें इसने कितना कलेक्शन किया है.

Latest News
Kalki 2898 AD collection: बॉक्स ऑफिस पर हलकी पड़ी 'कल्कि' की सुनामी, 5वें दिन की कमाई ने मेकर्स को दी टेंशन

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन स्टारर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इस साल की  सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है. पहले ही दिन फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन (Kalki 2898 AD opening day collection) किया और फिर पहले वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की. फिल्म ने रिलीज के महज चार दिनों के भीतर भारत 343 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं पांचवे दिन (Kalki 2898 AD 5th day collection) इसकी कमाई थोड़ी सुस्त रही.  ऐसे में आगे आने वाले वीकडे में देखना होगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बना कर रहती है या फिर धड़ाम से गिर जाती है.

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि 2898 एडी ने  95.3 करोड़ रुपये से भारत में अपनी शुरुआत की थी. पहले वीकेंड पर इसने देशभर में 302 करोड़ कमाए जिसमें से 110 करोड़ हिंदी की कमाई रही. फिर शुक्रवार को इसने 57.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं शनिवार को 64.5 करोड़ और फिर रविवार को धांसू कलेक्शन कर 88.2 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं पांचवे दिन ये सुस्त पड़ गई है. आंकड़ों के मुताबिक पांचवें दिन कल्कि ने 34.6 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

ऐसे में फिल्म को मंडे टेस्ट में 60 प्रतिशत का नुकसान हुआ और पहले वीकडे में इसने ठीक ठाक कमाई की है. फिलहाल आगे आने वाले दिनों में देखना होगा कि फिल्म अच्छी कमाई करती है या धीरे धीरे सुस्त पड़ जाएगी.


ये भी पढ़ें: Prabhas की इन फिल्मों के आगे फेल हुआ Kalki 2898 AD का तूफान


धमाकेदार हैं Cameos
फिल्म के स्टार्स के अलावा इसके कैमियो रोल भी काफी चर्चा में हैं. कल्कि में दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा का कैमियो देखने को मिला है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबित विजय देवरकोंडा ने अपने कैमियो के लिए एक पैसा भी चार्ज नहीं किया है.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के शो के बीच छुपके से आई ये फिल्म, देश और विदेश में खूब छाप रही है नोट


पार्ट 2 को लेकर तैयार हैं मेकर्स
नाग अश्विन ने ये खुलासा किया था कि कल्कि 2898 एडी पार्ट की 60 फीसदी शूटिंग पूरी भी हो चुकी है. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि पार्ट 2 तीन साल बाद रिलीज होगा. यानी यह साफ हो गया है कि कल्कि 2898 एडी पार्ट 2 साल 2027 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement