Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के सीक्वल का आना हुआ पक्का, मेकर्स बोले 'शूटिंग हुई पूरी'

Kalki 2898 AD बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच मेकर्स ने अब इसके सीक्वल को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

Latest News
Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के सीक्वल का आना हुआ पक्का, मेकर्स बोले 'शूटिंग हुई पूरी'

Kalki 2898 AD sequel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898AD) हाल ही में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. नाग अश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी इस साइंस फिक्शन मूवी को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ये खूब नोट छाप रही है और अब तक तमाम रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. इन सबके बीच अब इसके सीक्वल (Kalki 2898 AD sequel) तो लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. खुद फिल्म के मेकर्स का कहना है कि कल्कि 2898 AD की शूटिंग काफी हद तक पूरी भी हो गई है. इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही इसके सीक्वल की रिलीज का इंताजर कर रहे हैं.

एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसकी मानें तो फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती फिल्म्स के प्रमुख सी अश्विनी दत्त ने बताया है कि कल्कि 2898 AD के दूसरे पार्ट का लगभग 60% हिस्सा पूरा हो चुका है. दत्त का कहना है कि केवल खास हिस्सों की शूटिंग बाकी है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि सीक्वल की रिलीज की तारीख तय नहीं की गई है.

सीक्वल में Kamal Haasan का होगा खास रोल 

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की मानें तो एक्टर कमल हासन ने बताया है कि दूसरे पार्ट में उनका रोल और भी धांसू होगा. कमल ने कहा 'कल्कि में मैंने एक छोटी सी भूमिका निभाई है जो कुछ मिनटों के लिए ही दिखाई देती है. फिल्म में मेरा असली किरदार अभी शुरू ही हुआ है और दूसरे पार्ट में मुझे और भी बहुत कुछ करना है.'


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के बाद अब South की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काटेंगी गदर


Box Office पर जमकर कर रही कमाई 

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे दिन भारत में 54 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे मेमं कल्कि ने दो दिनों में कुल मिलाकर 149.3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, वीकेंड पर भी कमाई के डबल होने की उम्मीद की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement