Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Haasan Hospitalised: तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचे कमल हासन, फैंस को हुई चिंता

Kamal Haasan Hospitalised: कमल हासन हैदराबाद से चेन्नई लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होने की रिपोर्ट्स सामने आई हैं.

Latest News
Kamal Haasan Hospitalised: तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचे कमल हासन, फैंस को हुई चिंता

Kamal Haasan Hospitalised: कमल हासन अस्पताल में भर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kamal Haasan Hospitalised: साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी सेहत कुछ ठीक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर को बुखार था और इसके साथ-साथ बेचैनी महसूस हो रही थी. वहीं, इस दौरान जब वो हैदराबाद वापस लौट रहे थे तो वो डॉक्टर को दिखाने अस्पताल पहुंच गए. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद कमल हासन के फैंस चिंता में पड़ गए हैं. एक्टर की ओर से अभी तक इस मामले में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

कमल हासन हैदराबाद से लौट रहे थे तो सफर के दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई और उन्हें हल्का बुखार भी आ गया था. हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद एक्टर को इलाज के लिए चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि कमल को डॉक्टर की ओर से आराम करने की सलाह दी गई है. वहीं, इस खबर के सामने आने के फैंस को एक्टर की सेहत की चिंता हो गई है और उनकी हेल्थ अपडेट का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kamal Haasan Birthday: दो शादी, 22 साल छोटी लड़की से अफेयर! फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है कमल हासन की लव लाइफ  

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्टर सिर्फ अपने रुटीन चेकअप के लिए गए थे और अब उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. अब देखना होगा कि एक्टर की ओर से हेल्थ अपटेड कब सामने आता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल 'इंडियन 2' की शूटिंग कर रहे हैं और मणिरत्नम की 'केएच 234' की तैयारी भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बीच शूटिंग और अन्य कामों के लिए कई जगह ट्रैवल करने की वजह से कमल की तबीयत खराब हुई है.

ये भी पढ़ें- Vikram में Rolex का किरदार नहीं निभाना चाहते थे Suriya, सिर्फ इस शख्स के लिए भरी थी हामी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement