Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanguva का ट्रेलर हुआ रिलीज, Bobby Deol और Suriya के बीच हुई खूनी जंग

सूर्या (Suriya) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म कंगुवा (Kanguva Trailer) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है.

Latest News
Kanguva का ट्रेलर हुआ रिलीज, Bobby Deol और Suriya के बीच हुई खूनी जंग

Kanguva Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा (Kanguva Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था. इस फिल्म में सूर्या (Suriya) और बॉबी देओल (Bobby Deol) अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में बॉबी देओल एक खतरनाक विलेन का रोल अदा करते हुए दिखा देंगे. इसका निर्देशन शिवा (Shiva)ने किया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के ट्रेलर पर.

ट्रेलर की शुरुआत काफी खतरनाक है. इसकी शुरुआत में एक आइलैंड के बारे में दिखाया जाता है कि वहां पर कई रहस्यमयी चीजें हो चुकी हैं. इसके बाद बॉबी देओल की एंट्री दिखाई जाती है. जहां वो चारों ओर कबीले के लोगों से घिरे होते हैं. उसके बाद ट्रेलर में सूर्या की एंट्री दिखाई जाती है. जिसके बाद बॉबी देओल और सूर्या के बीच जंग छिड़ती है. दोनों ही अपने लोगों के साथ मिलकर एक दूसरे के खिलाफ भिड़ते हैं. वहीं, ट्रेलर में काफी खून खराबा दिखाया गया है. इसमें बॉबी देओल काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Kanguva का टीजर देख आ गया मजा तो फिल्म के बारे में ये 5 बातें कतई ना करें मिस


कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

कंगुवा की कहानी एक ऐसे योद्धा के बारे में है, जो कि अपने लोगों को बचाने के लिए एक खतरनाक शख्स का सामना करता है. फिल्म की कहानी 1700 के दशक और 2023 तक, दो अलग समय पर आधारित है.


यह भी पढ़ें- कंगुवा के मेकर्स ने Bobby Deol के बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुआ उधीरन का खूंखार लुक


फैंस ने की ट्रेलर की तारीफ

ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वॉव, सूर्या को वापस से बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा-  परफेक्ट कमबैक मूवी सूर्या और शिवा के लिए. एक और यूजर ने लिखा- यहां हिंदी दर्शक सूर्या सर की परफॉर्मेंस को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि एनिमल मूवी में अबरार की भूमिका निभाने के बाद बॉबी देओल एक बार फिर से खलनायक के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉबी उधीरन का रोल अदा करने वाले हैं. वहीं, लीड रोल में सूर्या नजर आएंगे.इस फिल्म के निर्देशन के साथ शिवा ने इसका लेखन भी किया है. बॉबी और सूर्या के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी और योगी बाबू, प्रकाश राज, जगपति बाबू भी नजर आएंगे. फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement