Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए कन्नड़ एक्टर Darshan, पुलिस ने की पूछताछ

कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा( Darshan Thoogudeepa) पर हत्या का आरोप लगा है और इस मामले में एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News
हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए कन्नड़ एक्टर Darshan, पुलिस ने की पूछताछ

Darshan Thoogudeepa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा( Darshan Thoogudeepa) पर हत्या का आरोप लगा और इस मामले में एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 47 साल के व्यक्ति के एक व्यक्ति को मैसूरु के होटल से उठाया गया है, जिसका कनेक्शन 9 जून को कामाक्षीपल्या पुलिस थाने के अंदर आने वाले एक शख्स की हत्या से है. जिस शख्स की हत्या हुई है, उसकी पहचान रेणुका स्वामी के तौर पर हुई है.

स्वामी एक फार्मेसी कंपनी में काम करते थे और चित्रदुर्ग के जिला मुख्यालय शहर के रहने वाले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के बाद स्वामी के शव को कामाक्षीपल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था. आरोप है कि मृतक ने सोशल मीडिया पोस्ट में एक फिल्म एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ अपमानजनक कमेंट किया था. जिसके कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, 'सब बदलने' आ गए Anil Kapoor

पुलिस को हत्या के बारे में तब पता चला जब कुछ स्थानीय निवासियों ने उन्हें इसके बारे में जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था और फॉरेंसिक रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि उसकी हत्या की गई थी. एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि आगे की जांच में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने इन्वेस्टिगेशन में सारी सच्चाई बताई.

यह भी पढ़ें- Lalu Yadav Birthday: इस फिल्म में कैमियो कर चुके हैं बिहार के पूर्व CM, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

सूत्रों ने बताया कि उनके बयान के आधार पर पुलिस ने दर्शन को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि क्या एक्टर सीधे तौर पर हत्या में शामिल था या साजिश का हिस्सा था. पुलिस ने आरआर नगर स्थित दर्शन के घर पर कड़ी सुरक्षा प्रदान की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement