Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sampath J Ram Suicide: 'पत्नी को डराने के लिए कर रहे थे आत्महत्या का प्रैंक', एक्टर की मौत पर दोस्त का शॉकिंग खुलासा

हाल ही में टीवी एक्टर संसंपत जे राम (Sampath J Ram)  के निधन की दुखद खबर सामने आई थी. पहले इस दुखद घटना को आत्महत्या बताया जा रहा था. हालांकि, अब एक्टर के एक खास दोस्त ने संपत की मौत को हादसा बताया है.

Sampath J Ram Suicide: 'पत्नी को डराने के लिए कर रहे थे आत�्महत्या का प्रैंक', एक्टर की मौत पर दोस्त का शॉकिंग खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कन्नड़ इंडस्ट्री से हाल ही में टीवी एक्टर संसंपत जे राम (Sampath J Ram)  के निधन की दुखद खबर सामने आई थी. 35 साल के अभिनेता ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा गया कि अभिनेता कुछ समय से तनाव में थे जिसके चलते वे आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गए. हालांकि, अब संपत के एक दोस्त ने उनकी मौत को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई है.

क्या है पूरा मामला?
टीवी एक्टर संपत जे राम का 22 अप्रैल को निधन हो गया है. पहले इस दुखद घटना को आत्महत्या बताया जा रहा था. हालांकि, अब एक्टर के एक खास दोस्त ने संपत की मौत को हादसा बताया है. मामले को लेकर संपत जे राम के करीबी दोस्त और को-स्टार राजेश ध्रुव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजेश ने खुलासा करते हुए कहा, 'संपत असल में आत्महत्या नहीं करने वाले थे. वो तो बस अपनी पत्नी को डराने के लिए एक प्रैंक कर रहे थे. दरअसल, मौत से एक रात पहले एक्टर की उनकी पत्नी के साथ मामूली कहासुनी हुई थी. इस झगड़े के बाद वह पत्नी को डराने के लिए सिर्फ फांसी लगाने का प्रैंक कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश इस दौरान उनकी जान चली गई.'

यह भी पढ़ें- फेमस एक्ट्रेस को फोन पर मिल रही गंदी गालियां, प्राइवेट पार्ट की फोटो भेज रहे लोग, जानें क्यों शेयर किया था नंबर  

बता दें कि इससे पहले कहा जा रहा था कि संपत जे राम आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था और इसी के चलते उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया. हालांकि, अब राजेश ध्रुव के इस खुलासे ने फैंस को सकते में डाल दिया है. वहीं, दूसरी इस हादसे ने उनकी पांच महीने प्रेग्नेंट पत्नी को भी बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है.

कौन थे संपत जे राम?
संपत कन्नड़ मनोरंजन जगत के छोटे पर्दे पर बेहद पॉपुलर थे. वे अग्निसाक्षी जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं. इससे अलग उन्हें हाल ही में किसी नई फिल्म का ऑफर भी मिला था. हालांकि, किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement