Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'न्यूड फिल्मों में काम करोगी?' Youtuber ने फेमस एक्ट्रेस से पूछे भद्दे सवाल, FIR दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशान नाम के एक यूट्यूबर ने हाल ही में एक फेमस एक्ट्रेस से कई आपत्तिजनक सवाल किए थे. इसे लेकर अब अभिनेत्री ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

'न्यूड फिल्मों में काम करोगी?' Youtuber ने फेमस एक्ट्रेस से पूछे भद्दे सवाल, FIR दर्ज

Tanisha Kuppanda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक फेमस एक्ट्रेस तनिशा कुप्पंदा (Tanisha Kuppanda) ने एक यूट्यूबर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का आरोप है कि यूट्यूबर ने एक इंटरव्यू के दौरान उनसे कई भद्दे सवाल किए थे जिससे उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है. इसी कड़ी में अभिनेत्री ने यूट्यूबर (YouTuber) के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उनका आरोप है कि यूट्यूबर ने उनसे न्यूड फिल्मों (Nude Films) में काम करने का ऑफर दिया था.

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर का नाम सुशान बताया जा रहा है. हाल ही में लिए गए एक इंटरव्यू के दौरान यूट्यूबर ने एक्ट्रेस से सवाल करते हुए पूछा था कि क्या वे अश्लील फिल्मों में काम करेंगी? ऐसा सवाल सुनते ही अदाकारा का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने सुशान पर बरसते हुए कहा कि वे ब्लू फिल्म स्टार नहीं हैं, साथ ही उन्होंने पूछा कि कन्नड़ इंडस्ट्री में कौन अश्लील फिल्में बना रहा है? इसी मामले को लेकर एक्ट्रेस ने मल्लेश्वरम पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

यह भी पढ़ें- 'Rahul Gandhi ने मेरी मदद की, जब आते थे आत्महत्या के ख्याल', मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने सुनाया दर्द

पुलिस में दर्ज अपनी इस शिकायत में अभिनेत्री तनिषा ने कहा, 'मैंने बहुत संघर्ष और ईमानदारी से अपना करियर बनाया है. मैंने सालों तक कई छोटे रोल्स में काम किया. यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है और यह सब जानते हैं. ऐसे में मुझसे इस तरह के भद्दे सवाल करने का हक किसी के पास नहीं है. यूट्यूबर सुशान के घटिया सवालों ने मेरी बनी बनाई इमेज को ठेस पहुंचाने का काम किया है.'

खबरों के मुताबिक, हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में कन्नड़ अदाकारा कुछ बोल्ड सीन्स देती नजर आ रही हैं. वहीं, इन्हीं सीन्स को लेकर एक्ट्रेस से आपत्तिजनक सवाल पूछते हुए यूट्यूबर का वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Ruchismita Guru Suicide: 'मौत से पहले आलू के पराठे पर हुआ था झगड़ा', मां ने बताया दिल तोड़ने वाला वाकया  

इतना ही नहीं, अदाकारा ने इंटरव्यू के बाद यूट्यूबर पर उन्हें फोन कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की भी बात कही है. एक्ट्रेस यूट्यूबर के इस तरह के बर्ताव से काफी आहत हैं. इसे लेकर उन्होंने जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement