Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara 2 में हुई Urvashi Rautela की एंट्री, एक्ट्रेस ने Rishab Shetty के साथ फोटो शेयर लिखा खास पोस्ट

Rishab Shetty की Kantara साल 2022 में काफी चर्चा में रही. फिल्म के सीक्वल का भी लोग इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में Urvashi Rautela की एंट्री हो गई.

Latest News
Kantara 2 में हुई Urvashi Rautela की एंट्री, एक्ट्रेस ने Rishab Shetty के साथ फोटो शेयर लिखा खास पोस्ट

Kantara 2: Urvashi Rautela & Rishab Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले साल 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नया इतिहास रचा था. कन्नड़ भाषा में पहले रिलीज हुई इस फिल्म को इतना प्यार मिला कि इसके मेकर्स ने बाद में मूवी को हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज कर दिया था. ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की इस फिल्म को हर भाषा में लोगों ने पसंद किया था. अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी चर्चा है. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पोस्ट शेयर कर कंतारा 2 (Kantara 2) का हिस्सा होने की बात कह डाली है.

दरअसल कंतारा की फिल्म के बाद से ऋषभ शेट्टी के फैंस ने सीक्वल की मांग करनी शुरू कर दी थी. कुछ दिन पहले मेकर्स ने इसे लेकर बड़ा अपडेट दिया था. फिल्म के प्रोड्यूसर ने Deadline से बातचीत में बताया था कि कंतारा 2 सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल है. उन्होंने खुलासा किया कि ऋषभ शेट्टी ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. वहीं अब उर्वशी रौतेला ने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके साथ ऋषभ शेट्टी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Kantara 2: Rishab Shetty की फिल्म के प्रीक्वल पर लगी मुहर, बजट सुन उड़ जाएंगे होश

इस पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने इशारा देते हुए लिखा कि फिल्म में उनकी एंट्री हो गई है. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Kantara: जर्मनी की सिंगर ने गाया फिल्म का गाना, Rishab Shetty ने इस तरह किया रिएक्ट

Urvashi Rautela को साउथ से मिल रहा प्यार 

उर्वशी रौतेला को टॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी प्यार मिल रहा है. उन्हें हाल ही  मेगास्टार चिरंजीवी की हाई बजट फिल्म वाल्टेयर वीराया में देखा गया था. वो इस फिल्म में एक धमाकेदार डांस नंबर करती दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में 3 मिनट के वीडियो के लिए उर्वशी ने 2 करोड़ फीस चार्ज की थी.

उर्वशी अब राम पोथिनेनी के साथ एक और साउथ की फिल्म में नजर आएंगी. वहीं एक्ट्रेस मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू करेंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement