Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara 2: Rishab Shetty की फिल्म के प्रीक्वल पर लगी मुहर, बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Kantara की सक्सेस के बाद अब फिल्म के मेकर्स Kantara 2 पर काम शुरू कर रहे हैं. इस दूसरे पार्ट के बजट से लेकर कई चीजों में बदलाव किए जा रहे हैं.

Latest News
Kantara 2: Rishab Shetty की फिल्म के प्रीक्वल पर लगी मुहर, बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Kantara 2: Rishab Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kantara 2: बीते साल साउथ की एक छोटे बजट वाली फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. 30 सितंबर को रिलीज हुई कांतारा (Kantara) का धुआंधार प्रदर्शन लंबे समय तक जारी रहा. साउथ ही नहीं ये भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई. फिल्म की रिलीज के बाद से ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के फैंस ने सीक्वल मांग करनी शुरू कर दी थी. पहले तो फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर मेकर्स ने चुप्पी साधी हुई थी पर अब उन्होंने इसे लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है. साथ ही उन्होंने कई सारी अहम अपडेट भी दे डाली है.

होम्बले फिल्म्स के संस्थापक और फिल्म कांतारा के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने सीक्वल को लेकर हाल ही में बड़ी जानकारी दी है. Deadline से बातचीत में उन्होंने बताया कि कंतारा 2 सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल है. उन्होंने खुलासा किया कि ऋषभ शेट्टी ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

विजय ने कहा, 'ऋषभ अभी कहानी लिख रहे हैं. वह जून में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि शूटिंग के एक हिस्से में बारिश के मौसम की आवश्यकता होती है, और हमारा इरादा फिल्म को अगले साल अप्रैल या मई में पैन इंडिया रिलीज कराना है.'

उन्होंने बताया कि ऋषभ शेट्टी कर्नाटक के तटीय क्षेत्र में जंगलों में गए और लोककथाओं के बारे में और अधिक समझने के लिए दो महीने तक वहां रहे हैं, जिसे उन्होंने अपनी फिल्म कांतारा में चित्रित किया था.

Kantara से ज्यादा होगा Kantara 2 का बजट 

कहा जा रहा है कि कांतारा 2 का बजट बढ़ा दिया गया है पर फिल्म की वास्तविकता को बनाए रखने के लिए फिल्म की शैली, कहानी और सिनेमाटोग्राफी में कोई बदलाव नहीं होगा. इस फिल्म में और कलाकारों को जोड़ा जाएगा और वे बड़े नाम भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Kantara ने अब तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे बनी साउथ की Blockbuster फिल्म

ऐसी होगी Kantara 2 की कहानी 

कंतारा 2 एक प्रीक्वल है जो ग्रामीणों, देवता और परेशान राजा के बीच संबंधों का पता लगाएगी. राजा ने ग्रामीणों और अपने आस-पास की भूमि की रक्षा के लिए देवता के साथ एक समझौता किया था, लेकिन बात कुछ और ही निकली. यह मनुष्य बनाम प्रकृति की लड़ाई फिल्म का सार है.

ये भी पढ़ें: 'Kantara का हिंदी रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए..', Rishab Shetty को क्यों नहीं है रीमेक में दिलचस्पी

Kantara ने की थी 400 करोड़ की कमाई

कंतारा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर आया था. हिंदी में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Kantara Box office) पर धमाल मचाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement