Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara: जर्मनी की सिंगर ने गाया फिल्म का गाना, Rishab Shetty ने इस तरह किया रिएक्ट

Kantara फिल्म के गाने Varaha Roopam को जर्मनी की सिंगर ने गाया है जिसे सुनकर Rishab Shetty ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Kantara: जर्मनी की सिंगर ने गाया फिल्म का गाना, Rishab Shetty ने इस तरह किया रिएक्ट

Kantara Rishab Shetty कांतारा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नड़ फिल्म कांतारा (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को साउथ में ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया जा रहा है. सस्पेंस और जबरदस्त थ्रिलर से भरी इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला है. वहीं इस फिल्म को अब विदेशों में भी लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. जर्मन की एक सिंगर ने फिल्म के फेमस गाने 'वराह रूपम' (Varaha Roopam) को गाया है. इस गाने को सुन फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है.

दरअसल हाल ही में जर्मन सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मशहूर फिल्म 'कांतारा' का गाना 'वराह रूपम' गाती नजर आ रही है. CassMae नाम की ये सिंगर एक फेमस जर्मन गायक और गीतकार है. CassMae को देसी दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है.

CassMae ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर कवर सॉन्ग शेयर किया और खुलासा किया कि उन्हें काफी समय से वराह रूपम का कवर करने के लिए कहा जा रहा था. उन्होंने गाने में पियानो नोट्स भी जोड़े. गाना सुनने के बाद लोग उनपर प्यार और तरीफ की बौछार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'Kantara का हिंदी रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए..', Rishab Shetty को क्यों नहीं है रीमेक में दिलचस्पी

ऋषभ शेट्टी ने भी किया रिएक्ट

जर्मन सिंगर के इस गाने ने कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी का ध्यान खींचा. वह वराह रूपम के उनके गायन से बहुत प्रभावित नजर आए. उन्होंने जर्मन गायक के गाने को रीट्वीट किया. 

ये भी पढ़ें: Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

बता दें कि ऋषभ शेट्टी की कांटारा 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद से अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब 'कांतारा' ओटीटी पर भी रिलीज के लिए तैयार है.

कांतारा 24 नवंबर 2022 यानी आज से ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हालांकि अभी मेकर्स इसे मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में ही ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं. हिंदी में देखने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement