Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Kantara फिल्म थिएटर्स में धमाल मचा रही है. इसी बीच फिल्म मेकर्स पर चोरी का आरोप लगा है. साथ ही मेकर्स को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी मिली है.

Latest News
Kantara के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फिल्म पर लगा चोरी करने का आरोप, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Kantara कांतारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म 'कंतारा' (Kantara) दिन पर दिन नया इतिहास रच रही है. कमाई के मामले में ये फिल्म लगातार घमाल मचा रही है. दिवाली वीकेंड के चलते फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है. फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kantara Box Office Collection) 170 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. वहीं फिल्म के मेकर्स के लिए एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है. मेकर्स पर इस फिल्म के एक गाने को चोरी करने का आरोप लगा है. साथ ही उन्हें कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है.

कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा के निर्माताओं पर केरल स्थित संगीत बैंड थैक्कुडम ब्रिज (Thaikkudam Bridge) ने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है. बैंड ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक बयान जारी कर फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मंशा तक जाहिर कर दी है.

बैंड ने बताया कि कांतारा का गाना 'वराह रूपम' (Varaha Roopam) उनके गाने नवरसम (Navarasam) की कॉपी है. सोमवार को, बैंड ने कांतारा के निर्माताओं के खिलाफ चोरी का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

बता दें कि ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ एक्शन ड्रामा फिल्म अब तक करोड़ों रुपये कमा चुकी है. कांतारा ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार है. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती. हालांकि अभी तक इसके ओटीटी रिलीज की डेट सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

क्या है फिल्म की कहानी

 

'कांतारा' फिल्म के कहानी की बात करें तो इसमें मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वास की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म की पिक्चराइजेशन किसी को भी रोमांचित कर देने के लिए काफी है. इसकी कहानी पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों पर आधारित है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement