Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुआ इंतजार, KGF स्टार Yash की अगली फिल्म होगी धमाकेदार, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Yash की फिल्म KGF के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके बाद उनके फैंस फिर से सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखन के लिए बेताब हैं. इसी बीच उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी हिंट दे डाली है.

Latest News
खत्म हुआ इंतजार, KGF स्टार Yash की अगली फिल्म होगी धम�ाकेदार, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Yash 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यश (Yash) साउथ के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. एक्टर ने केजीएफ फ्रेंचाइजी (KGF Franchise) में रॉकी भाई (Rocky Bhai) की भूमिका निभाई थी और इसके बाद वो एक पैन इंडिया सुपरस्टार के रूप में उभरे. दोनों फिल्मों के सुपरहिट होने के बाद अब फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों को यश के अगले प्रोजेक्ट से बहुत उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म का फिलहाल नाम यश 19 (Yash 19) है. एक्टर ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है.

हाल ही में एक इवेंट में यश ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में एक अपडेट शेयर किया. जब उनसे उनकी नई फिल्म के बारे में पूछा गया तो केजीएफ स्टार ने अपने फैंस को थोड़ा सब्र रखने को कहा. इस वायरल वीडियो में सुपरस्टार ने कहा 'मैं किसी चीज के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. ऐसा नहीं है कि मैं कुछ बड़ा करने जा रहा हूं. मैं जल्द ही इसकी घोषणा करूंगा. थोड़ा धैर्य रखें और मुझ पर भरोसा रखें. मैं इस दिशा में काम कर रहा हूं. यह शानदार होगा.'

इससे पहले एक इंटरव्यू में यश ने बताया था कि वो यश 19 पर काम कर रहे हैं. सभी की निगाहें आगामी फिल्म पर हैं. फिलहाल इसका अस्थायी नाम यश 19 रखा गया है. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Alia Bhatt की फिल्म में KGF के Yash को मिला 'रावण' का रोल, फैंस के लिए एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

करेंगे रावण का रोल?

वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि कन्नड़ एक्टर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण पर आधारित एक फिल्म में रावण के किरदार निभा सकते हैं. उन्हें इसका ऑफर दिया गया था. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यश इस रोल को करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. राम की भूमिका निभाने की तुलना में रावण का किरदार निभाना उनके लिए काफी ज्यादा चैलेंजिंग है.

वहीं, इस फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में नजर आ सकते हैं. इसलिए यश इसमें रावण का किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड थे. हालांकि उनकी टीम ने इसको लेकर साफ तौर पर उन्हें सलाह दी है, कि वह निगेटिव किरदार नहीं निभाए, फिर भले ही वह रावण जैसे शक्तिशाली की भूमिका हो.  

एक इंटरव्यू के दौरान यश ने कहा कि मुझे अपने फैंस की भावनाओं को लेकर काफी ज्यादा अलर्ट रहना होगा, क्योंकि वे मुझे लेकर काफी ज्यादा इमोशनल हैं.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 3: Yash के फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब रिलीज होगी Rocky Bhai की फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement