Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naresh Babu-Pavitra Lokesh के Kiss वाले वीडियो पर फूटा तीसरी पत्नी का गुस्सा, बोलीं 'चौथी शादी नहीं करने दूंगी'

Vijay Krishna Naresh के किस वाले वीडियो पर तीसरी पत्नी राम्या रघूपति का गुस्सा फूट पड़ा है. राम्या ने एक्टर को गिरा हुआ इंसान बताया है.

Latest News
Naresh Babu-Pavitra Lokesh के Kiss वाले वीडियो पर फूटा तीसरी पत्नी का गुस्सा, बोलीं 'चौथी शादी नहीं करने दूंगी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टॉलीवुड एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के सौतेले भाई विजय कृष्ण नरेश (Telugu Actor Vijay Krishna Naresh) जल्दी ही शादी करने वाले हैं. एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक खास अंदाज में फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया था. विजय कृष्ण नरेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ एक्ट्रेस पवित्रा (Pavitra Lokesh) के साथ लिप लॉक करते नजर आए. वीडियो के सामने आने के बाद एक तरफ जहां लोगों ने उन्हें बधाइयां दीं तो वहीं, कई इसे लेकर एक्टर को ट्रोल करते भी दिखे. इन सब के बीच अब विजय कृष्ण नरेश की तीसरी पत्नी का रिएक्शन सामने आया है. 

क्या है पूरा मामला?
विजय कृष्ण नरेश ने नए साल के मौके पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो की शुरुआत में नरेश और पवित्रा पहले नए साल 2023 का वेलकम करते और फिर बाद में केक कटिंग कर एक दूसरे को लिप-किस करते नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने 'जल्द ही शादी' करने की बात भी कही. अब उनके इस वीडियो पर तीसरी पत्नी राम्या रघूपति का गुस्सा फूट पड़ा है. 

 

यह भी पढ़ें- Prabhas ने कृति सेनन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस का नाम आते ही शर्म से हुए लाल

दअसल, इससे पहले एक्टर तीन शादियां कर चुके हैं. सबसे पहले उन्होंने सीनियर डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से शादी की थी. दोनों एक बेटे के माता-पिता भी हैं. पहली पत्नी से उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका, जिसके बाद उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर जाने-माने गीतकार देवुलपल्ली कृष्ण शास्त्री की पोती रेखा सुप्रिया से दूसरी शादी की थी. इस शादी से भी वो एक बेटे तेजा के पिता बने और फिर उन्होंने दूसरी बार तलाक देकर राम्या रघुपति से तीसरी शादी कर ली. राम्या रघुपति और एक्टर का भी एक बेटा है. अब फिल्म स्टार नरेश करीब 60 साल की उम्र में चौथी शादी करने वाले हैं.

वहीं, मामले को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई एक बातचीत के दौरान राम्या रघूपति ने कहा, 'वो इतना नीचा कैसे गिर सकते है? वो चौथी शादी कैसे कर सकते हैं. मैं उन्हें ये शादी नहीं करने दूंगी. हमारा अभी तक तलाक नहीं हुआ है. वो पहले ही तीन शादी कर चुके हैं, हमारा एक बच्चा भी है.'

यह भी पढ़ें- Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस

वायरल हुआ था चप्पल से पीटने का वीडियो-
बता दें कि इससे पहले राम्या ने बीते साल जुलाई में नरेश और पवित्रा को होटल से निकलते हुए लिफ्ट में पकड़ लिया था. इस दौरान वे अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने दोनों को साथ देखते ही उनकी चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी थी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

दूसरी ओर नरेश बाबू ने भी राम्या रघूपति पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाया था. उनका कहना था कि राम्या रघूपति दिवंगत सुपरस्टार कृष्णा के साथ रिश्ते में हैं. नरेश ने एक लव लेटर भी दिखाया था, जिसे राम्या ने फर्जी बताया था.

बात अगर एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश की करें तो उनकी भी ये दूसरी शादी होने वाली है. पहली शादी से अदाकारा के 3 बच्चे हैं. कपल की शादी की डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसके लिए वे अब लंबा इंतजार नहीं करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement