Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu को रोते देख भावुक हुए फैंस, पिता Krishna Garu Funeral से सामने आया वीडियो

Mahesh Babu के पिता Krishna Garu की Funeral से एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस का दिल टूट गया है.

Latest News
Mahesh Babu को रोते देख भावुक हुए फैंस, पिता Krishna Garu Funeral से सामने आया वीडियो

Mahesh Babu Father Krishna Garu Funeral: महेश बाबू के पिता कृष्णा गारू की फ्यूनरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार और एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni Passed Away) दुनिया छोड़कर चले गए हैं. उनके निधन की खबर परिवार और फैंस के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री के बड़ा सदमा लेकर आई है. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं, पिता के निधन के बाद महेश बाबू बुरी तरह टूट गए हैं. हाल ही में कृष्णा गारू के अंतिम दर्शन (Krishna Garu Funeral) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महेश बाबू की हालत देखकर लोगों का दिल टूट गया है.

कृष्णा गारू के निधन की खबर हर किसी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. वहीं, महेश बाबू तो इस खबर से टूट गए हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी मां को खो दिया था और अब पिता के चले जाने के बाद वो अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए. कृष्णा गारू के अंतिम दर्शन के दौरान महेश रो पड़े. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि महेश बाबू मेहमानों से मिल रहे हैं और इस दौरान वो अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं और मेहमानों के सामने रो पड़ते हैं. हालांकि, वो अगले ही पल खुद को संभाल भी लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता Ghattamaneni Krishna का हार्ट अटैक से निधन

कृष्णा के निधन की खबर सुनते ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं. वो इस दौरान महेश के परिवार को ढांढस बंधाते हुए नजर आए. महेश अपने माता-पिता के बेहद करीब थे और कुछ ही महीनों के अंतराल में दोनों को खोना उनके लिए दुखों के पहाड़ टूटने से समान है. वहीं, इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी महेश के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mahesh Babu के भाई के बाद अब मां ने कहा दुनिया को अलविदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement