Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लिफ्ट में की छेड़छाड़ तो एक्ट्रेस ने मारा नामी एक्टर को जोरदार तमाचा, 32 साल बाद किया खुलासा

90 के दशक में मलयालम सिनेमा की लीड एक्ट्रेस रहीं उषा(Usha)ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके साथ एक सीनियर एक्टर ने गलत बर्ताव किया था, जिसके कारण उन्होंने उसे थप्पड़ मारा था.

Latest News
लिफ्ट में की छेड़छाड़ तो एक्ट्रेस ने मारा नामी एक्टर को जोरद��ार तमाचा, 32 साल बाद किया खुलासा

Malayalam actress Usha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

90 के दशक में मलयालम सिनेमा की लीड एक्ट्रेस रहीं उषा (Usha) जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में तीन दशक पहले अपने साथ गलत बर्ताव के कारण परेशानी झेलनी पड़ी थी, जिसके बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है. इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों की बढ़ती लहर के बीच उषा ने अपने साथ हुए गलत बर्ताव के बारे में पूरा किस्सा शेयर किया है. हालांकि एक्ट्रेस ने उस शख्स का नाम नहीं बताया है, लेकिन उन्होंने कहा है कि उस स्टार के द्वारा की गई बदतमीजी का जवाब देने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला.

हाल ही में कन्नूर में एक प्रेस मीट में बोलते हुए उषा ने अपने साथ एक पुरानी घटना का जिक्र किया. एक्ट्रेस ने बताया कि यह घटना कई साल पहले बहरीन में एक शूटिंग के दौरान हुई थी. मोहनलाल भी फिल्म का हिस्सा थे और उन्होंने टीम को हवाई अड्डे के रास्ते में होटल के हॉल में इंतजार करने का सुझाव दिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह रास्ते में थीं तो लिफ्ट में एक एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

यह भी पढ़ें- South की मशहूर एक्ट्रेस को हुई जेल, लगा 40 लाख का जुर्माना, हैरान कर देगा पूरा मामला

लिफ्ट में एक्टर ने किया था गलत बर्ताव

उषा ने कहा कि जब मैं अपना सामान लिफ्ट में ले जा रही थी, तो मेरे साथ गलत बर्ताव करने वाला एक्टर लिफ्ट में घुस गया.उसने पूछा कि क्या हम नीचे जा रहे हैं और मैंने हां में जवाब दिया. लिफ्ट का दरवाजा बंद होने के बाद उसने मेरा साथ बहुत गलत बर्ताव किया. मैं हैरान थी, और जवाब में मैंने तुरंत उसे थप्पड़ मार दिया. जब तक लिफ्ट अगली मंजिल पर पहुंची, मैं गुस्से में थी और उसका सामने करने के लिए भी तैयार थी.

यह भी पढ़ें- बस 100 दिन और! फिर बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने आ रही Pushpa 2, नया पोस्टर है धांसू 

उषा को मिला मोहनलाल और सुकुमारी का सपोर्ट

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें मोहनलाल के साथ-साथ उनकी को-स्टार सुकुमारी से भी सपोर्ट मिला. उन्होंने आगे कहा कि, एक्ट्रेस सुकुमारी ने देखा कि कुछ गड़बड़ है और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ था. मैंने घटना के बारे में सब कुछ समझाया. मोहनलाल और सुकुमारी दोनों बहुत सपोर्टिव थे. उन्होंने कहा कि मेरा रिएक्शन बिल्कुल ठीक था और वो मेरे साथ खड़े रहे. 

उषा को काम मिलना हो गया था बंद

वहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस घटना से उनके करियर पर गहरा असर पड़ा और उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. उन्होंने कहा, मुझे अंहकारी कहा गया क्योंकि मैंने एक सीनियर एक्टर के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखी. आखिरकार ऑफर आने बंद हो गए और मुझे दरकिनार कर दिया गया. 

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह इस मुद्दे को वापस से उठा रही हैं, क्योंकि घटना का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. उन्होंने कहा कि, “घटना का एक वीडियो अब सामने आया है. कुछ लोग पूछ सकते हैं कि मैं इसे अभी क्यों ला रहा हूं. मैंने उस समय तुरंत इस पर रिएक्ट किया, और मैं इसके बारे में फिर से बोल रही हूं क्योंकि लोगों के लिए सच्चाई जानना जरूरी है. 

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते महीने मलयालम इंडस्ट्री में यौन शोषण और मिसोगिनी पर जस्टिस हेमा कमेटी ने कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस भावना के सनसनीखेज अपहरण और हमले के बाद 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में लिंग असंतुलन और टॉक्सिक काम करने के माहौल की जांच के लिए समिति का गठन किया गया था. कई दस्तावेज 2019 में केरल सरकार को पेश किए गए थे, लेकिन इस साल इसे सार्वजनिक किया गया है. इन निष्कर्षों के सार्वजनिक होने के बाद इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए गलत बर्ताव को लेकर खुलकर बात की है. इसके कारण कई एफआईआर के साथ-साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई पावरफुल एक्टर्स ने संगठन के ऊंचे पदों से इस्तीफा दे दिया है. राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी भी गठित की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement