Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nandamuri Taraka Ratna: कोमा में है साउथ फिल्मों का ये स्टार, भाई का हाल जानने अस्पताल पहुंचे JR Ntr

RRR स्टार Jr Ntr के भाई Nandamuri Taraka Ratna कोमा में हैं. कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

Latest News
Nandamuri Taraka Ratna: कोमा में है साउथ फिल्मों का ये स्टार, भाई का हाल जानने अस्पताल पहुंचे JR Ntr

Nandamuri Taraka Ratna Health Update : Jr NTR visit hospital 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: Nandamuri Taraka Ratna health update: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. साउथ एक्टर और जूनियर एनटीआर के कजिन भाई नंदामुरी तारक रत्न को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वो कोमा में चले गए थे. हालांकि उनकी हालत स्थिर है लेकिन वो अभी भी कोमा में हैं. शुक्रवार को चित्तूर में पदयात्रा के दौरान वो बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबर सामने आते ही उनके चचेरे भाई जूनियर एनटीआर और कल्याण राम उनके हेल्थ का अपडेट लेने के लिए बैंगलोर पहुंचे हैं.

    दरअसल हाल ही तारक रत्न अपने चचेरे भाई नारा लोकेश की पदयात्रा में शामिल हुए थे. नारा लोकेश उनके चाचा और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे हैं. इसी रैली के दौरान तारक रत्न गिर गए और फिर उन्हें फटाफट से अस्पताल ले जाया गया. उनके चाचा और दिग्गज एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण ने पुष्टि की कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वह कोमा में हैं.

    रविवार को, जूनियर एनटीआर भी भाई को देखने बेंगलुरु पहुंचे. चंद्रबाबू नायडू के अलावा कल्याण राम और उनका परिवार भी रविवार को उन्हें देखने पहुंचा.

    ये भी पढ़ें: Jr NTR Net Worth: RRR के इस एक्टर के पास है अरबों की संपत्ति, आलीशान बंगला और करोड़ों की गाड़ियों के हैं मालिक

    नंदामुरी तारक रत्न 'आरआरआर' एक्टर जूनियरएनटीआर और 'बिम्बिसार' एक्टर कल्याण राम के चचेरे भाई हैं. वो महान अभिनेता और तीन बार आंध्र प्रदेश (यूनाइटेड) के मुख्यमंत्री रहे नंदामुरी तारक रामा राव के पोते भी हैं. एक्टर और नेता नंदमुरी बालकृष्ण और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू के भतीजे हैं.

    ये भी पढ़ें: RRR अभिनेता Jr NTR अंग्रेजी के 'फेक एक्सेंट' पर हुए थे ट्रोल, अब तानों पर तोड़ी चुप्पी

    तारक रत्न ने साल 2003 की रोमांस फिल्म 'ओकाटो नंबर कुर्राडू' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में लीड रोल निभाया फिर 'अमरावती' (2009) में विलेन के रोल में नजर आए. उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू भी किया और पिछले साल '9 ऑवर्स' नाम की वेब सीरीज में लीड रोल निभाया.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement