Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NTR 30 के सेट पर Junior NTR ने की ग्रैंड एंट्री, Video शेयर कर दिखाई फिल्म की पहली झलक

Junior NTR की फिल्म NTR 30 काफी चर्चा में है. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Latest News
NTR 30 के सेट पर Junior NTR ने की ग्रैंड एंट्री, Video शेयर कर दिखाई फिल्म की पहली झलक

Junior NTR in NTR 30 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आरआरआर (RRR) की रिकॉर्ड तोड़ सक्सेस और ऑस्कर (RRR Oscars) जीतने के बाद जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी अगली फिल्म एनटीआर 30 (NTR 30) के लिए तैयार हैं. कोराताला शिवा (Koratala Siva) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी. इस एक्शन ड्रामा की शूटिंग शुरू हो गई. हाल ही में जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में एक वीडियो के जरिए बड़ा अपडेट शेयर किया है. फिल्म के सेट की पहली झलकर देख फैंस क्रेजी हो गए हैं.

जूनियर एनटीआर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें,एक्टर को फिल्म के ग्रैंड सेट में एंट्री करते देखा गया है. बैकग्राउंड में एक्टर वत्सुना कहते हैं यानी मैं वापस आ गया हूं. कुछ दिन पहले हैदराबाद में फिल्म का उद्घाटन समारोह हुआ था जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और लीड एक्टर जूनियर एनटीआर समेत पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी. इस इवेंट में एसएस राजामौली ने भी शिरकत की. उन्होंने NTR30 का पहला क्लैप दिया था.

जाह्नवी कपूर ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था. इस फिल्म से एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है.

ये भी पढ़ें: RRR के बाद SS Rajamouli का एक और धमाका, Jr NTR और Janhvi Kapoor का ये वीडियो देखकर खुशी से उछल पड़े फैंस

एनटीआर 30 से पहले कोराताला शिवा कई हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. उन्होंने 'मिर्ची', 'श्रीमंथुडु', 'जनता गैराज' और 'भारत अने नेनु' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. खास बात ये है कि एनटीआर 30 का प्रोडक्शन एनटीआर के भाई नंदमुरी कल्याणराम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: South Movies में जलवा बिखेरती नजर आएंगी Deepika Padukone-Janhvi Kapoor और Kiara Advani, फीस जान उड़ जाएगी नींद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement