Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan Box Office Collection: फिल्म की कमाई में आया उछाल, जानें कमाए कितने करोड़

Ponniyin Selvan रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. देश में ही नहीं दुनियाभर में फिल्म तहलका मचा रही है. चलिए कमाई के आंकड़ों पर नजर डालते हैं.

Latest News
Ponniyin Selvan Box Office Collection: फिल्म की कमाई में आया उछाल, जानें कमाए कितने करोड़

Ponniyin Selvan I box office collection : पोन्नियिन सेलवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ponniyin Selvan Box Office Collection: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियि सेलवन (Ponniyin Selvan-1) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ ये फिल्म साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गई है. देश में ही नहीं दुनियाभर में फिल्म खूब तहलका मचा रही है. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शक बड़ी संख्या में उमड़ रहे हैं. 

मणिरत्मन की 'पोन्नियिन सेलवन 1' पैन इंडिया फिल्म है जो पांच भाषाओं में रिलीज हुई है. 30 सितंबर को रिलीज हुई मणिरत्नम की इस ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पहले दिन से ही ये फिल्म के बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. Box Office Collection वेबसाइट की मानें तो फिल्म ने अब तक 366-370 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. जिसमें से 130 करोड़ की कमाई इसे तमिल ऑडियंस से हुई है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan के रिलीज से पहले ही मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा, 125 करोड़ में इस OTT प्लेटफॉर्म से डील पक्की!

पोन्नियिन सेलवन 1 में चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं. लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर नजर आई हैं इसी वजह से हिंदी वर्जन में फिल्म को लेकर क्रेज है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra और Ponniyin Selvan ही नहीं इन फिल्मों का भी बजट सुन हिल जाएगा दिमाग, पानी की तरह मेकर्स बहा रहे पैसा

फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 कल्कि कृष्णमूर्ति की मशहूर नॉवेल पर आधारित है जो Raja Chozhan की कहानी बताती है. खास बात ये है कि फिल्म के दोनों पार्ट के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स 125 करोड़ रुपये में बिक गए हैं. बड़े बजट में बनी इस फिल्म के लिए ये एक बड़ी डील है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement