Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan I ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, Advance Booking में फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

फिल्म Ponniyin Selvan जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त Advance Booking कर ली है.

Latest News
Ponniyin Selvan I ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, Advance Booking में फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

Ponniyin Selvan पोन्नियिन सेलवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) एक बार फिर इंडस्ट्री को जबरदस्त फिल्म देने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' (Ponniyin Selvan Part I) का इन दिनों जबरदस्त बज बना हुआ है. इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तमिल फिल्म का बजट कुल 500 करोड़ रुपये है. फिलहाल पोन्नियन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है पर उससे पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग (Ponniyin Selvan advance booking) के आंकड़े सामने आ गए हैं. रविवार यानी 25 सितंबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और एक ही दिन में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. इस आंकड़े ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है.  

पोन्नियिन सेलवन ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन पूरे तमिलनाडु में 2.5 लाख से ज्यादा टिकट बेचे हैं यानी फिल्म ने लगभग 4.50 करोड़ की कमाई कर ली है. गौर करने वाली बात ये है कि अब तक केवल 225 के करीब सिनेमाघरों ने फिल्म के लिए टिकट की बिक्री खोली है. देश की बाकी जगहों पर आज और कल टिकट की बुकिंग शुरू हो जाएगी.

बता दें कि चेन्नई, त्रिची, कोयंबटूर और मदुरै जैसे बड़े शहरों में फिल्म के काफी टिकट बिके हैं. ये फिल्म  एडवांस बुकिंग के मामले में कमल हासन की फिल्म विक्रम को पछाड़ चुकी है. साथ ही ये तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है जिसने इतनी जबरदस्त कमाई की है. फिल्म बीस्ट और वलीमाई पहले और दूसरे नंबर पर काबिज है. फिलहाल एडवांस बुकिंग के मामले में ये फिल्म कॉलीवुड के लिए एक और विनर बन गई है. पिछले दो महीनों में तमिल की फिल्मों ने अच्छी कमाल दिखाया है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 1 Trailer: इस फिल्म के आगे फीकी है बाहुबली- RRR, होश उड़ा देगा Aishwarya Rai-Vikram का हर सीन

पोन्नियिन सेलवन फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णनन, जयम रवि, चियान विक्रम और कार्थी जैसे कलाकार अहम रोल में हैं. फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में जुट गई है.

ये फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ये कहानी है जो राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोझन के रूप में जाने गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement