Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan के लिए Mani Ratnam ने की मल्टीप्लेक्स के मालिकों से की ऐसी रिक्वेस्ट, सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

Ponniyin Selvan को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें इसे लेकर Mani Ratnam ने मल्टीप्लेक्स के मालिकों से ऐसी रिक्वेस्ट कर दी है जिसे सुन आप खुश हो जाएंगे.

Latest News
Ponniyin Selvan के लिए Mani Ratnam ने की मल्टीप्लेक्स के मालिकों से की ऐसी रिक्वेस्ट, सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

Mani Ratnam मणिरत्नम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan I) का इन दिनों काफी बज है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म की पूरी टीम इसके जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हुई है. इस मल्टीस्टारर फिल्म को पैन इंडिया लेवेल पर रिलीज किया जा रहा है. अब खबर है कि फिल्म के मेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने मल्टीप्लेक्स के मालिकों से एक ऐसी रिक्वेस्ट कर दी है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे. अगर मल्टीप्लेक्स के मालिकों के मालिकों ने मणिरत्नम की रिक्वेस्ट मान ली तो आप इस फिल्म को 100 रुपये में देख सकेंगे. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

फिल्ममेकर मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला पार्ट जल्द ही थिएटर्स में धमाका मचाने वाला है. ये फिल्म इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दोने वाली है. 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय, त्रिशा और जयम रवि जैसे कलाकार शामिल हैं. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन के मेकर मणिरत्नम ने अपनी फिल्म को लेकर मल्टी प्लेक्सेस के मालिकों से एक रिक्वेस्ट कर दी है. 

कहा जा रहा है मणिरत्नम ने बीते दिन मुंबई में मल्टीप्लेक्स चेन्स से बात की थी कि वो चाहते हैं कि उनकी फिल्म के टिकट की कीमत लोगों को केवल 100 रुपये हो. हालांकि इसपर अभी मल्टीप्लेक्स के मालिकों का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है पर अगर वो बात मान जाते हैं तो फिल्म प्रेमियों के लिए बड़ी बात होगी. 

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan I ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, Advance Booking में फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' भारत की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तमिल फिल्म का बजट कुल 500 करोड़ रुपये है. फिलहाल पोन्नियन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है पर उससे पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग (Ponniyin Selvan advance booking) के आंकड़े सामने आ गए. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और एक ही दिन में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. इस आंकड़े ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है.  

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan के रिलीज से पहले ही मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा, 125 करोड़ में इस OTT प्लेटफॉर्म से डील पक्की!

बता दें कि ये फिल्म महान चोल सम्राट राजा चोल की कहानी पर आधारित है. मणिरत्नम ने अपनी इस फिल्म में महान राजा के जीवन को एक भव्य तरीके से पेश किया है. साउथ के जाने माने लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति ने 5 हिस्सों में पोन्नियिन सेलवन के नाम से हिट उपन्यास लिखा था. यह फिल्म उसी पर बेस्ड है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement