Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

Prabhas की फिल्म Salaar का KGF के रॉकी भाई के जीवन से गहरा संबंध है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म निर्देशक प्रशांत नील की 'केजीएफ' यूनिवर्स का हिस्सा होगी. जानें क्या है पूरा मामला.

Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

prabhas Salaar KGF 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर प्रभास (Prabhas) और फिल्ममेकर्स को ही नहीं बल्कि पूरे देश को कई उम्मीदें थीं पर इस फिल्म ने सभी पर पानी फेर दिया. वहीं इसके बाद अब सबकी नजरें प्रभास की आने वाली फिल्म सालार (Salaar) पर टिकी हुई हैं. एक्टर इन दिनों अपनी इसी अपकमिंग फिल्म पर फोकस करने में जुट गए हैं. बिग बजट मूवी के टीजर रिलीज से पहले इसमें एक और ट्विस्ट आ गया है. सालार और केजीएफ (KGF) का कनेक्शन सामने आया है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. जानें क्या है पूरा माजरा.

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की अगली रिलीज सालार एक ऐसी फिल्म है जिसका काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म का टीजर 6 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है लेकिन इस घोषणा में एक बड़ी बात सामने आई है. इस फिल्म का केजीएफ से कनेक्शन निकल के सामने आया है. जी हां, ऐसा माना जा रहा है कि सालार और केजीएफ एक ही यूनिवर्स में स्थापित हैं, क्योंकि उसी समय निर्माताओं ने सालार का टीजर जारी करने का फैसला किया था जब केजीएफ में कुछ बड़ा हुआ था. 

आपको बता दें कि सालार का टीजर 6 जुलाई को सुबह 5.12 बजे रिलीज होगा. यह ठीक वही समय है जब रॉकी भाई केजीएफ में डूब गए थे. केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई समुद्र में गिर गए थे. वहीं इसके बाद लोग इसपर चर्चा कर रहे थे कि रॉकी भाई वास्तव में मर गए था या जिंदा है. उसी समय दीवार पर लटकी घड़ी पर सुबह 5:12 बजे का समय दिखा रहा था, यही वह समय है जब सालार का टीजर रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें: Adipurush विवादों से भागे नहीं हैं Prabhas, जानें कहां बिजी हैं 'राम'

सालार और केजीएफ का है एक और कनेक्शन

सालार को भी उसी तरह कोल फील्ड में सेट किया गया है जिस तरह केजीएफ को किया गया था. फिल्म सालार की टीम ने तेलंगाना के पास गोदावरीखानी कोल सिटी में शूटिंग की थी. प्रभास का लुक भी बिल्कुल केजीएफ के रॉकी भाई की तरह लग रहा था. 

ये भी पढ़ें: KGF 2 और Kantara का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी Prabhas की Salaar, फिल्ममेकर ने किया ये बड़ा दावा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement