Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush का दर्द भूले नहीं फैंस, अब अगली फिल्म में भगवान शिव बनेंग Prabhas?

Adipurush के बाद भगवान विष्णु के अवतार 'कल्कि' का रोल निभा रहे Prabhas अपनी अगली फिल्म में भगवान शिव के रोल में नजर आ सकते हैं.

Latest News
Adipurush का दर्द भूले नहीं फैंस, अब अगली फिल्म में भगवान शिव बनेंग Prabhas?

Prabhas To Play Lord Shiva In Film Kannappa: भागवान शिव बनेंगे प्रभास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में प्रभास (Prabhas) की एक आने वाली फिल्म सुर्खियों में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास, भगवान शिव (Lord Shiva) का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म और इसमें प्रभास के किरदार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन प्रभास की अगली मूवी के फिल्ममेकर के एक पोस्ट के बाद हलचल मच गई है.

दरअसल, हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में प्रभास की अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. उन्होंने लिखा 'ब्रेकिंग न्यूज: सूत्रों से पता चला है कि, रेबेल स्टार प्रभास अभिनेता विष्णु मांचू के ड्रीम प्रोजेक्ट कन्नप्पा- ए ट्रू एपिक इंडियन टेल (Kannappa – A True Epic Indian Tale) में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे'. एक साथ फिल्म करने की खबर को फिल्ममेकर विष्णु मांचू ने रिप्लाई करते हुए कंफर्म कर दिया. इसके साथ ही रिप्लाई में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है, जिसके बाद अफवाहें फैल रही हैं कि 'कन्नप्पा' में प्रभास, भगवान शिव का रोल निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- विदेश में करोड़ों नोट छाप रही हैं शाहरुख खान और प्रभास की फिल्में, इस मूवी ने मारी बाजी

विष्णु मांचू ने ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- 'हर हर महादेव'. बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आएंगी. अभी तक प्रभास के रोल को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Salaar की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग के बीच आई बुरी खबर, Prabhas के फैंस को लगेगा झटका

इससे पहले प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ फीस चार्ज की थी लेकिन ये फिल्म बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही. इसके अलावा वो आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में विष्णु के अवतार कल्कि के रोल में भी दिखाई देने वाले हैं. इसे भी भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement