Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के साथ हुआ बड़ा कांड, लीक हुआ ऐसा सीन, मेकर्स के छूटे पसीने!

Pushpa 2 के सेट से एक सीन का Video इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इसे देख मेकर्स के पक्का होश उड़ गए होंगे. वहीं फैंस भी काफी गुस्से में हैं.

Latest News
Pushpa 2 के साथ हुआ बड़ा कांड, लीक हुआ ऐसा सीन, मेकर्स के छूटे पसीने!

Pushpa 2 First Song: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अब दूसरे पार्ट पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. पहले ये इसी साल 15 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों (Pushpa 2 release) में रिलीज होनी थी पर अब इसे टाल दिया गया है. इसी बीच मेकर्स के लिए टेंशन की खबर सामने आई है. मूवी के क्लाइमैक्स फाइट सीन (Pushpa 2 BTS video leak) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इससे फैंस काफी गुस्से में हैं और इस क्लिप को इंटरनेट से हटाने की मांग कर रहे हैं.

Jaisai Nimmala नाम के एक फैन पेज ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो पुष्पा 2 के सेट का बताया जा रहा है. इस BTS वीडियो में इंटेंस क्लाइमैक्स फाइट सीन की शूटिंग हो रही है. हालांकि इस क्लिप में अल्लू अर्जुन या रश्मिका नजर नहीं आ रही हैं बावजूद इसके लोग इस सीन को हटाने की मांग कर रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में भी इस फैन पेज ने लिखा 'Pushpa 2 क्लाइमैक्स फाइट सीन.' फिलहाल मेकर्स इसपर क्या एक्शन लेते हैं ये तो आने वाला वक्त बताएगा. 

आपको बाते दें कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होनी थी पर अब इसे टाल दिया है. ये फिल्म अब 6 दिसंबर को दस्तक देगी. इस फिल्म की टक्कर विक्की कौशल की मूवी छावा से होगी. 


ये भी पढ़ें: दिल थामकर देखें Pushpa 2 का धमाकेदार Teaser, Allu Arjun का रूप देखकर कांप जाएंगे फैंस


पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो चुका है जो कि काफी धमाकेदार है. इसका एक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था जो काफी वायरल हुआ था. अब फैंस को इसके ट्रेलर और फिल्म के रिलीज का इंतजार है. इस फिल्म का पहला पार्ट 2021 में आया था जो सुपरहिट रहा.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के बाद अब South की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काटेंगी गदर


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement