Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 Teaser: तिरुपति जेल से फरार हुआ पुष्पा, पहले वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Pushpa: The Rule Teaser: Allu Arjun की मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में Where Is Puspa सवाल का जवाब मांगा गया है.

Pushpa 2 Teaser: तिरुपति जेल से फरार हुआ पुष्पा, पहले वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Pushpa: The Rule Teaser, पुष्पा द रूल टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है. ये टीजर एक दिलचस्प सस्पेंस के साथ रिलीज किया गया है और इसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. इस टीजर में ऐसे धमाकेदार सीन दिखाए गए हैं, जिनसे ये साबित हो गया है कि अपकमिंग फिल्म कितनी धमाकेदार होने वाली है.

दरअसल, पुष्पा के मेकर्स ने 'पुष्पा 2' का ऐलान करने के बाद आज यानी 05 अप्रैल को फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में जबरदस्त क्लैश का सीन दिखाया जा रहा है. टीजर में दिख रहा है कि पुष्पा कहीं गायब है और शहर में हर जगह विरोध प्रदर्शन चल रहा है. पुलिस लाठियां चार्ज कर रही है और भीड़ अगजनी कर रही है, हाय-हाय के नारे लग रहे हैं और चारों तरफ अफरा- तफरी का माहौल है. वीडियो के आखिर में पुष्पा का नाम आता है और उसके साथ ये सवाल कि 'पुष्पा कहां है?'. यहां देखें पुष्पा का टीजर-

ये भी पढ़ें- Pushpa फेम Allu Arjun ने प्लास्टिक सर्जरी से बदलवा डाला पूरा चेहरा? वायरल फोटो देख चौंक गए फैंस

इस टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और हर कोई पूछ रहा है कि आखिर 'पुष्पा 2' में ऐसा क्या ट्विस्ट दिखाया जाएगा. इस टीजर के साथ एक और दिलचस्प बात शेयर की गई है. मेकर्स ने जानकारी दी है कि अब फिल्म का ट्रेलर 7 अप्रैल को शाम करीब 4 बजे रिलीज किया जाएगा. दिलचस्प बात ये है कि इसी ट्रेलर में इस बात का जवाब मिल जाएगा कि 'पुष्पा आखिर कहां है?' और मालूम होता है कि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी ट्रेलर के साथ ही हो जाएगा. बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट यानी 'पुष्पा', 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था, जिसे जबरदस्त सफलता मिली थी.

ये भी पढ़ें- क्या शाहरुख खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अल्लू अर्जुन, सामने आई बड़ी डिटेल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement