Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

R Madhvan को आज भी है इस गलती का पछतावा? South की इस ब्लॉकबस्टर को किया था रिजेक्ट

R Madhavan on Ghajini: आर माधवन (R Madhavan) ने एक लाइव सेशल के दौरान लोगों को बताया था तमिल में बनी ओरिजिनल फिल्म 'गजनी' (Ghajini) के लिए मेकर्स ने एक्टर सूर्या से पहले आर माधवन के लिए अप्रोच किया था. इस फिल्म की सफलता के बाद इसका हिंदी में भी रिमेक बनाया गया जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बनी थी.

 R Madhvan को आज भी है इस गलती का पछतावा? South की इस ब्लॉकबस्टर को किया था रिजेक्ट

R Madhavan : आर माधवन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए: R Madhavan on Ghajini: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो आर माधवन (R Madhvan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसरो (ISRO) वैज्ञानिक नंबी नारायणन (Nambi Narayanan) की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. अभिनेता अपने हालिया बयानों को लेकर भी चर्चा में हैं, बताया जा रहा है कि यह उनकी फिल्म रॉकेट्री के लिए यह उनका पब्लिसिटी स्टंट है. बहरहाल जो बात है उसका जिक्र यहां होना जरूरी है.

आर माधवन और सूर्या (Actor Suriya) ने हाल ही में फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट साथ काम किया है. मगर क्या आप जानते हैं कि माधवन ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था, जिसे बाद में सूर्या ने किया था. इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आर माधवन और सूर्या ने अपने साथ जुड़ी कई बातों का जिक्र किया. उन्होंने साउथ की फिल्मों में अपने करियर के दौरान हासिल की गई सफलता पर एक दूसरी की तारीफ की. इसी बात के बीच एक और बात सामने आई कि सूर्या की 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'गजनी' (Ghajini) सबसे पहले आ माधवन को ऑफर हुई थी.

ये भी पढ़ें - Rocketry: R Madhavan ने 'द कश्मीर फाइल्स'- 'शेरशाह' को पछाड़ा, इस मामले में बनाया नया रिकॉर्ड

एआर मुरुगादॉस अपनी क्लासिक फिल्म, जो क्रिस्टोफर नोलन की 'मेमेंटो' से प्रेरित थी, के लिए पहले माधवन को कास्ट करना चाहते थे न कि सूर्या को!

सूर्या के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फिल्म के बारे में किस्सा याद करते हुए आर माधवन ने कहा, "मुझे गजनी नाम के एक फिल्म की पेशकश की गई थी. मुझे कहानी पसंद नहीं आई. हालांकि, मैंने मुरुगदास सर से कहा कि मैं सेकेंड हाफ से खुश नहीं हूं. वह फिल्म आखिरकार आपके (सूर्या) के पास आई. मैंने देखा कि आपने इस फिल्म में शानदार काम किया था. इसलिए मुझे लगा कि फिल्म सही व्यक्ति के पास गई है. आपने इसे साबित कर के दिखाया. गजनी का हिट होना बहुत बड़ी बात थी. लेकिन, मैंने यह भी देखा कि आपने उसके लिए कितना प्रयास किया. मुझे याद है आपने मुझसे कहा था कि आपने एक हफ्ते तक नमक नहीं खाया."

ये भी पढ़ें - R Madhavan की फिल्म को हिट होने के लिए लड़नी पड़ेगी लंबी लड़ाई

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया और 2008 में आमिर खान और असिन अभिनीत बॉलीवुड में इसका रीमेक बनाया गया, जिसने बी-टाउन को अपनी पहली 100 करोड़ की फिल्म दी!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement