Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rocketry के लिए R Madhavan ने बेच दिया अपना बंगला? एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

R Madhavan ने फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर फैल रही खबरों पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने क्या बलिदान दिए हैं.

Latest News
Rocketry के लिए R Madhavan ने बेच दिया अपना बंगला? एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) ने फैंस को इस कदर इंप्रेस किया था कि आज भी इसके चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, फिल्म को ताबड़तोड़ तारीफें तो मिली ही थीं लेकिन इसके साथ ही ऐसी खबरें भी फैली थीं कि माधवन ने इस फिल्म के लिए बहुत बड़ा बलिदान दिया था. बताया जा रहा था कि उनको इस रॉकेट्री को बनाने में भारी फंड चहिए था जिसकी वजह से अपना घर बेचना पड़ गया था. वहीं, अब जाकर माधवन ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है और सच्चाई जाहिर की है.

दरअसल, एक शख्स ने ट्विटर पर लिंक्डइन से लिया गया एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें दावा किया गया था कि आर माधवन ने फिल्म 'रॉकेट्री' को बनाने के लिए जी जान लगा दी है सिर्फ यही नहीं फिल्म को फंड करने के लिए उन्हें अपना घर बेचना पड़ गया है. सोशल मीडिया पर फैलाई जा रहीं ये अफवाहें तब झूठी साबित हो गईं जब खुद आर माधवन ने सामने आकर सफाई जारी की है.

ये भी पढ़ें- R Madhavan की फिल्म देखकर रोए Anupam Kher, कहा - हमें नंबी सर को सॉरी बोलना चाहिए

 

R Madhavan, Film Rocketry

 

 

माधवन ने ट्विटर पर लिखा- 'अरे यार प्लीज. मेरे बलिदान को ज्यादा बढ़ा-चढ़ा कर मत दिखाई. मेरा घर या कोई और चीज नहीं बिकी है. सच तो ये है कि इस फिल्म में शामिल सभी लोग गर्व के साथ भारी-भरकम इनकम टैक्स अदा करेंगे. भगवान की दया से हमनें काफी अच्छा और शानदार प्रॉफिट कमाया है. मैं अभी भी अपने घर में रहता हूं और इससे प्यार करता हूं'.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के 'साइंटिस्ट' हैं गुलजार, उनकी ये फिल्में कर देंगी साबित

बता दें कि आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट' उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू थी जो ISRO के साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित थी. फिल्म को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तारीफें मिली थीं. वहीं, IMDB पर इस फिल्म को हाई रेटिंग के साथ-साथ इसे Cannes Film Festival में भी स्क्रीनिंग मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement