Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jailer की सक्सेस के बाद Rajinikanth ने बद्रीनाथ मंदिर में टेका माथा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) की हाल ही में रिलीज फिल्म जेलर(Jailer) की सफलता के बाद एक्टर उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने बाबा बद्री विशाल के दर्शन किए हैं.

Latest News
Jailer की सक्सेस के बाद Rajinikanth ने बद्रीनाथ मंदिर में टेका माथा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Rajinikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) की हाल ही में रिलीज फिल्म जेलर(Jailer) बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. इस फिल्म पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया है. फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन नेल्सन (Nelson) ने किया था. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 48 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. जो कि इस फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत साबित हुई है. 

वहीं, हाल ही में जेलर की सक्सेस के बाद रजनीकांत शनिवार के दिन उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. बद्रीनाथ धाम पहुंच कर एक्टर ने भगवान बद्री विशाल की पूजा अर्चना की और शाम की आरती में भी शामिल हुए. इस दौरान वह नीली शर्ट, और ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने शॉल ओढ़ा हुआ था और सफेद स्नीकर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. 

ये भी पढ़ें-Rajinikanth: बिना इजाजत के नहीं हो सकेगा रजनीकांत के नाम और फोटो का इस्तेमाल, जारी किया पब्लिक नोटिस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रजनीकांत का वीडियो

वहीं बद्री विशाल के दर्शन के बाद एक्टर ने कहा कि भगवान के दर्शन के बाद मन संतुष्ट हो गया था और ओवरवेल्मड महसूस कर रहा हूं. एक्टर की इस यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस दौरान वह चारों ओर भीड़ से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. रजनीकांत इस दौरान अपने फैंस को हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि पुलिस सुरक्षा के कारण उनके फैंस को एक ओर कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- कभी Rajinikanth को थी शराब और स्मोकिंग की थी लत, बोले 'मेरी पत्नी लता के प्यार ने मुझे बदल दिया'

फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

आपको बता दें कि जेलर रजनीकांत की 169 वीं फिल्म है. जेलर के जरिए उन्होंने दो साल बाद बडे़ पर्दे पर वापसी की है.  नेल्सन निर्देशित जेलर में तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और शिवा राजकुमार भी कैमियो करते हुए नजर आए हैं. वहीं, फिल्म की कमाई को लेकर बात की जाए तो, जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 5 दिनों में 143 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement