Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rana Daggubati: बाहुबली के भल्लालदेव के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? एक्टर ने यूं दी गुड न्यूज

Rana Daggubati के पिता बनने की खबरें काफी समय से चल रही हैं. एक्टर ने अभी तक कोई ऐलान नहीं किया था लेकिन हाल ही में उन्होंने जवाब दे दिया है.

Rana Daggubati: बाहुबली के भल्लालदेव के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? एक्टर ने यूं दी गुड न्यूज

Rana Daggubati To Become Father: पिता बनने वाले हैं राणा दग्गुबाती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभा चुके एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके परिवार में नन्हा मेहमान जुडने को लेकर अफवाहें फैल रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राणा ने भले ही ये खबर छुपा कर रखी है लेकिन वो जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं. उनकी पत्नी मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) प्रेग्नेंट हैं. वहीं, हाल ही में एक ईवेंट के दौरान राणा से इसे लेकर आखिर सवाल पूछ लिया गया. इस पर उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि सच्चाई सामने आ गई है.

राणा ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से 8 अगस्त 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी. दोनों ने भले ही करीबियों और कुछ रिश्तेदारों के बीच रस्में की थीं लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. वहीं, बीते कुछ दिनों से उनके घर नन्हे मेहमान आने की खबरें चल रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि मिहीका प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में इन सभी अफवाहों पर राणा ने रिएक्शन दिया है.

ये भी पढ़ें- Rana Naidu में इन एक्ट्रेसेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

राणा दग्गुबाती से हाल ही में इंडिया टुडे ने इस वायरल हो रही खबरों पर सवाल किया तो एक्टर ने जवाब में हां और ना तो नहीं किया लेकिन वो मुस्कुरा दिए. इस तरह सभी को अपना जवाब भी मिल गया. इसके बाद से उन्हों सोशल मीडिया ताबड़तोड़ बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं, अब फैंस को इंतजार है कि वो अपने घर आई इस खुशखबरी का ऐलान कब करेंगे. बता दें कि राणा की पत्नी वाइफ मिहिका एक सक्सेसफुल इवेंट प्लानर हैं. 'ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो' नाम से उनका एक स्टूडियो भी है.

ये भी पढ़ें- Rana Daggubati ने खुद को क्यों बताया 'टर्मिनेटर', बाहुबली के 'भल्लाल देव' का किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement