Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guinness World Record में दर्ज हो चुका है इस एक्टर का नाम, लोगों को हंसाकर बन चुके हैं देश के सबसे अमीर कॉमेडयन

साउथ के मशहूर एक्टर Brahmanandam ने ज्यादातर फिल्मों में कॉमिक रोल निभाए हैं. उन्होंने कमाई के मामले में सभी कॉमेडियन को तो पीछे छोड़ा ही है, साथ ही वो सबसे ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करने वाले एक्टर भी बन गए हैं.

Latest News
Guinness World Record में दर्ज हो चुका है इस एक्टर ��का नाम, लोगों को हंसाकर बन चुके हैं देश के सबसे अमीर कॉमेडयन

Richest comedian Brahmanandam Kanneganti not Kapil Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय सिनेमा में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. कोई हीरो-हिरोइन बनकर तो कोई विलेन तो किसी ने अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत रखा है. वहीं कमाई के मामले में भी कई स्टार्स ऐसे हैं जो काफी अमीर (Richest Actors/Actress) हैं. हम आपको एक ऐसे एक्टर और कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहे हैं जो देश के सबसे अमीर कॉमेडियन (Richest Comedian) तो हैं ही साथ ही उनके नाम सबसे ज्यादा फिल्में करने का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness Book of World Record) है. वो कोई और नहीं बल्कि साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार ब्रह्मानंदम (Brahmanandam) हैं.

जी हां, ब्रह्मानंदम भारत के सबसे अमीर कॉमेडियन हैं. उनकी कमाई के आगे कपिल शर्मा, जॉनी लीवर, परेश रावल या राजपाल यादव भी फेल हैं. यही नहीं उन्होंने अब तक 1000 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करके सबसे ज्यादा स्क्रीन क्रेडिट का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. साल 2022 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. 

ब्रह्मानंदम अपने एक्सप्रेशन और कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी फेमस हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों करोड़ों में है. फैंस का कहा है कि उनके बिना साउथ की फिल्में अधूरी हैं. यही कारण है कि वो लगभग हर फिल्म में नजर आ जाते हैं. हालांकि वो सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत और विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं. 

करोड़ों रुपये करते हैं चार्ज

ब्रह्मानंदम अपनी हर फिल्म के लिए एक से दो करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास करीब 350-500 करोड़ रुपये की संपत्ति है. ब्रह्मानंदम का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. ये रिकॉर्ड 2007 में एक ही भाषा में 700 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए दर्ज किया गया था. 

ये भी पढ़ें: 34 की उम्र में Bappi Lahiri ने बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड, 33 फिल्मों के लिए रिकॉर्ड किए थे 180 गाने

लक्जरी कार और अरबों की है प्रॉपर्टी

ब्रह्मानंदम कई लक्जरी कारों जैसे ऑडी आर 8, ऑडी क्यू 7 और लक्जरी मर्सिडीज-बेंज के मालिक हैं. वो एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Alka Yagnik ने अपने नाम किया खास रिकॉर्ड, BTS से लेकर Taylor Swift तक को पछाड़ा

फिल्मों में आने से पहले करते थे ये काम

ब्रह्मानंदम फिल्मों में आने से पहले प्रोफेसर थे. वो एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाते थे पर पढ़ाते वक्त धीरे-धीरे उनकी दिलचस्पी एक्टिंग की तरफ हो गई और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement