Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Kantara का हिंदी रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए..', Rishab Shetty को क्यों नहीं है रीमेक में दिलचस्पी

Kantara फिल्म के रीमेक को लेकर Rishab Shetty ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें रीमेक में कोई दिलचस्पी नहीं है.

Latest News
'Kantara का हिंदी रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए..', Rishab Shetty को क्यों नहीं है रीमेक में दिलचस्पी

Kantara Rishab Shetty कांतारा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म कांतारा (Kantara) इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. पहले ये फिल्म कन्नड़ में रिलीज हुई थी पर बाद में इसे हिंदी समेत और भी कई भाषाओं में डब और रिलीज किया गया था. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर आया था. हिंदी में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (Kantara Box office) पर धमाल मचा रही है. इसी बीच ऋषभ से जब पूछा गया कि क्या कांतारा के हिंदी रीमेक (Kantara Hindi remake) की कोई संभावना है. इस पर उन्होंने कहा कि कांतारा को हिंदी रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए. 

कांतारा पूरे देश में शानदार कमाई कर रही है. हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋषभ से कांतारा के हिंदी रीमेक के बारे में सवाल पूछा गया. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि कौन सा बॉलीवुड एक्टर उनकी फिल्म के लिए फिट होगा, इसका जवाब देते हुए शेट्टी ने कहा, "ऐसे किरदारों को निभाने के लिए आपको जड़ों और संस्कृति पर विश्वास करना होगा. हिंदी फिल्म उद्योग में कई बड़े अभिनेता हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं. लेकिन मुझे रीमेक में कोई दिलचस्पी नहीं है."

ये भी पढ़ें: Kantara ने अब तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे बनी साउथ की Blockbuster फिल्म

लोगों ने की फिल्म के ऑस्कर में जाने की पैरवी

वहीं कंगना रनौत से लेकर पब्लिक तक कई लोग चाहते हैं कि फिल्म ऑस्कर में जाए. इस मामले पर ऋषभ शेट्टी ने कहा, 'मैं उस पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता. मैंने अभी इसके बारे में 25000 ट्वीट देखे हैं. इससे मुझे खुशी होती है, लेकिन मैं उस पर टिप्पणी नहीं करता क्योंकि मैंने इस सफलता के लिए काम नहीं किया. मैंने काम के लिए काम किया. बस.'

ये भी पढ़ें: Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

कंगना रनौत ने कहा था कि कांतारा भारत की ऑस्कर सबमिशन हो सकती है. उनका मानना ​​था कि ये शानदार तरीके से भारत में रची बसी संस्कृति को उजागर करती है. उन्होंने कहा कि कांतारा विदेश में भारत को रिप्रिजेंट करने के लिए एक शानदार मूवी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement