Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli की बायोपिक में नजर आएंगे Ram Charan? बोले 'हम एक जैसे दिखते हैं'

Ram Charan का कहना है कि आगे वे स्पोर्ट्स से जुड़ी फिल्म करना चाहते हैं. इसके साथ ही एक्टर ने विराट कोहली (Virat Kohli) पर बायोपिक को लेकर भी बात की.

Virat Kohli की बायोपिक में नजर आएंगे Ram Charan? बोले 'हम एक जैसे दिखते हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) और उसके गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. नाटू नाटू ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया. इसे लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है. वहीं, एक्टर ऑस्कर जीतने के बाद भारत वापस लौट आए हैं. स्वदेश लौटते वक्त दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. अपने चहेते स्टार का स्वागत करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा था. इस बीच अभिनेता का एक लेटेस्ट इंटरव्यू सुर्खियां बटोरने लगा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ऑस्कर जीतने के बाद साउथ स्टार इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस दौरान अभिनेता ने बी टाउन के अपने फेवरेट एक्टर को लेकर खुलासा किया. साथ ही बताया कि आगे वे किस तरह की फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Oscar 2023: क्या होता है 'नाटू नाटू' का मतलब, कैसे और कहां हुई इस गाने की शूटिंग? यहां जानें सब कुछ 

इसे लेकर राम चरण ने कहा, 'अब आगे में स्पोर्ट्स से जुड़ी फिल्म करना चाहते हूं. मैं बहुत समय से ऐसा करने की सोच रहा हूं लेकिन ये टाइम समय से लंबित है.' इस पर जब उनसे पूछा गया कि अगर विराट कोहली (Virat Kohli) पर बायोपिक बनी तो क्या वह इस रोल को निभाना चाहेंगे? तो एक्टर  झट से हामी भर दी. 

राम चरण ने कहा, 'विराट हमें बहुत इंस्पायर करते हैं. मुझे लगता है कि अगर मौका दिया जाए तो ये शानदार होगा और फिर मैं उनकी तरह दिखता भी हूं.'

यह भी पढ़ें- करोड़पति Ram Charan फिल्म RRR के लिए चले नंगे पैर, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

इसके अलावा एक्टर ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) को अपना फेवरेट एक्टर बताया. राम चरण ने कहा, 'मैं सलमान खान का बहुत बड़ा फैन हूं. जब मैं मुबंई में था तब उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया था. उन्होंने मुझे घर पर आमंत्रित किया और फिर शानदार तरीके से मेरा स्वागत भी किया. उस मुलाकात को मैं कभी भी भूल नहीं सकता.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement