Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sai Pallavi ने 'कश्मीरी पंडितों' और मॉब लिंचिंग पर कह डाली ऐसी बात, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर ऐसी बात कही है कि वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल होती दिख रही हैं. उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बात की है.

Latest News
Sai Pallavi ने 'कश्मीरी पंडितों' और मॉब लिंचिंग पर कह डाली ऐसी बात, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Sai Pallavi: साई पल्लवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती दिख जाती हैं. वो इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विराटा पर्वम' (Virata Parvam) के प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में Virata Parvam के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान साई पल्लवी ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बात की और इस दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह डाला कि उनके बयान पर जबरदस्त बहस छिड़ गई. कई लोग साई से बुरी तरह नाराज हो गए हैं.

The Kashmir Files पर कही ये बात

साई पल्लवी ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है. उन्होंने कहा- 'द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई.

ये भी पढ़ें- Sai Pallavi B'day: फिल्मों में नहीं करती हैं मेकअप, एक्टर से पहले थीं डॉक्टर!

वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था. यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है. अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है?'

 

 

Social Media Users हुए नाराज

साई को कहना है कि राइट विंग और राइट विंग के बारे में उन्होंने बहुत कुछ सुन रखा है लेकिन ये बताना मुश्किल है कौन सही है कौन गलत है. साई ने आगे कहा- 'मैं न्यूट्रल रहती हूं और पीड़ितों के लिए खड़े होने की कोशिश करती हूं.

ये भी पढ़ें- Prabhas से Sai Pallavi तक, ये हैं South Cinema के सबसे पढ़ाकू 9 सुपरस्टार, जानिए- क्या है इनकी डिग्री?

मेरा मानना है कि केवल दो एक समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग लोगों के बीच नहीं'. साई के इस बयान पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कुछ लोग साई पल्लवी की बात पर सहमति जता रहे हैं, तो वहीं कई लोग उनके इस बयान को बेहूदा बताकर एक्ट्रेस पर भड़क रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement