Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Trailer: 'तेरे लिए शिकार भी बनूंगा और शिकार भी करूंगा' दोस्ती के लिए कुछ भी करेंगे प्रभास, रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सलार का आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News
Salaar Trailer: 'तेरे लिए शिकार भी बनूंगा और शिकार भी करूंगा' दोस्ती के लिए कुछ भी करेंगे प्रभास, रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेगा स्टार प्रभास(Prabhas) और इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक प्रशांत नील(Prashanth Neel) की सालार: पार्ट 1: सीज़फायर(Salaar Part 1: Ceasefire) के दमदार ट्रेलर का लंबे वक्त से फैंस इंतजार कर रहे हैं. आखिरकार प्रभास की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो दूसरे पर अपनी जान देते हैं. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

ट्रेलर की शुरुआत में प्रभास के बचपन की झलक दिखाई जाती है, जिसमें वह अपने दोस्त से कहते हुए नजर आता है कि तेरे लिए शिकार भी करूंगा और शिकार भी बनूंगा. इसके बाद डायलॉग में बताया जाता है कि ये कहानी एक हजार साल पुरानी है, जो कि चंगेज खान से भी ज्यादा खुंखार डकैतों की है. जो कि खानसार स्थान पर कब्जा करते हैं. इसके बाद दिखाया जाता है कि खानसार का राजा अपने बेटे वर्धराजन को मरने से पहले तख्त पर बैठे हुए देखना चाहता है. जिसके बाद वहां से राजनीति शुरू होती है और कई लोग वर्धराजन को मारने की प्लानिंग करते हैं.

ये भी पढ़ें- Salaar Trailer: क्या है 'सालार' का मतलब? जान लें फिल्म की 5 बड़ी बातें

प्रभास ने ली धांसू एंट्री

उसके बाद ट्रेलर में प्रभास की बेहद धांसू एंट्री होती है और वो जबरदस्त एक्शन अंदाज में नजर आते हैं. इस दौरान दिखाया जाता है कि प्रभास कहते हैं कि उसके दोस्त कोई भी हाथ नहीं लगा सकता है. ट्रेलर के दौरान प्रभास अपने दोस्त को बचाने के लिए किसी से भी भिड़ते हुए नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Salaar Teaser: 'लगा लो अलार्म आ रहा है सालार का तूफान', टीजर रिलीज से पहले Prabhas ने एक्साइटेड फैंस को दिया खास मैसेज

ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

वहीं, इस ट्रेलर के रिलीज के बाद दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- ये ट्रेलर नहीं है, ये हमारे इमोशन हैं प्रभास के लिए. वहीं, अन्य ने लिखा- ट्रेलर देखा और प्रभास ने शो लूट लिया. वह फिल्म में बहुत अच्छे थे. उत्कृष्ट प्रदर्शन और सचमुच रोंगटे खड़े कर देने वाला. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह आदमी हमेशा कुछ नया और असाधारण करने की कोशिश करता है और अपने दर्शकों को हर अगले वीडियो के लिए उत्साहित करता है, उसे सलाम.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement