Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salaar Twitter Review: किसी ने कहा शानदार, तो किसी को लगी टॉर्चर, प्रभास की सालार को कुछ ऐसे मिले दर्शकों के रिएक्शन

प्रभास स्टारर फिल्म सालार(Salaar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
Salaar Twitter Review: किसी ने कहा शानदार, तो किसी को लगी टॉर्चर, प्रभास की सालार को कुछ ऐसे मिले दर्शकों के रिएक्शन

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास स्टारर फिल्म सालार(Salaar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील(Prashanth Neel) ने किया है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे और इस फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. वहीं, प्रभास फिल्म में अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं और जिस तरह से सालार को दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है उस मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कमाई भी जबरदस्त होने वाली है. वहीं, जैसा कि फिल्म रिलीज हो गई है, तो चलिए जानते हैं जनता को सालार कैसी लगी है. 

ट्विटर पर लगातार प्रभास की फिल्म ट्रेंड कर रही है. वहीं, इस फिल्म का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लंबा पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- शानदार. एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म के इस कमाल के रोलरकोस्टर में देवा के रूप में प्रभास ने बेस्ट प्रदर्शन किया है। प्रशांत नील सामान्य एक्शन शैली की सीमाओं को पार करते हैं। इसके साथ ही लड़ाई और उतार-चढ़ाव का मिश्रण पेश करते हैं। हैट्रिक ब्लॉकबस्टर हासिल करने के बाद, निर्देशक सालार सीजफायर के साथ अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखने में कामयाब रहे हैं। पृथ्वीराज वर्धराज मन्नार की भूमिका में बिल्कुल फिट बैठते हैं जबकि जगपति बाबू उनके पिता की भूमिका में चमकते हैं। हालांकि यह मनोरंजन की तलाश कर रहे एक्शन उत्साही लोगों को खुश करेगा, लेकिन बीजीएम को निश्चित रूप से और अधिक सुधार की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- Prabhas की Salaar की रिलीज से पहले मालामाल हुए मेकर्स, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

सालार को बताया एक्शन मास्टरपीस

सालार को पांच स्टार देते हुए एक यूजर ने लिखा- सिनेमा अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर. सच कहें तो यह फिल्म एक एक्शन मास्टरपीस है. सालार एटीट्यूड, स्टाइल, मास एक्शन, पंच डायलॉग और प्रभास की स्टार पावर से भरपूर एक सॉलिड एंटरटेनर है जो प्रशंसकों को और अधिक देखने के लिए मजबूर कर देगा.

ये भी पढ़ें- Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

यूजर ने बताया प्रभास की बेस्ट फिल्म

एक और एक्स यूजर ने लिखा- सालार प्रभास की पूरी फिल्मोग्राफी में बेस्ट फिल्म है. प्रशांत नील का तीर एक बार फिर निशाने पर लगा है. क्लाइमेक्स मजेदार है. पृथ्वीराज कमाल है. यश का कैमियो सरप्राइज पैकेज है. वहीं, इसका क्लाइमैक्स ही है जो इसे खास बनाता है.

टॉर्चर लगी फिल्म

जहां सोशल मीडिया पर लगातार लोग सालार की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी जिन्हें फिल्म कुछ खास नहीं लगी है. दरअसल, एक यूजर ने लिखा- न्यूयॉर्क सिटी में देख रहा हूं. 45 मिनट देखी, बहुत ही स्लो है. सही दिशा नहीं दी गई है. अनऑर्गेनाइज स्क्रीनप्ले. टॉर्चर.

इन कलाकारों ने फिल्म में निभाई अहम भूमिका

आपको बता दें कि प्रभास की सालार एक एक्शन फिल्म है. यह दो दोस्तों की कहानी है. इस फिल्म में पृथ्वी सुकुमार प्रभास के दोस्त की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. वहीं, फिल्म में श्रुति हासन भी अहम भूमिका में दिखाई दी हैं. फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो दर्शकों का रिस्पांस देखते हुए 60 करोड़ तक कारोबार की उम्मीद की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement