Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'आग से गुजरी हूं', Naga Chaitanya संग डायवोर्स के 3 साल बाद Samantha Ruth Prabhu ने कही ये बात

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक और मायोसिटिस बीमारी के बारे में खुलकर बात की है.

Latest News
'आग से गुजरी हूं', Naga Chaitanya संग डायवोर्स के 3 साल बाद Samantha Ruth Prabhu ने कही ये बात

Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस के रेयर बीमारी ऑटोइम्यून, मायोसिटिस से जूझ रही हैं. इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद एक्ट्रेस ने फिलहाल काम से छुट्टी ले ली है. एक्ट्रेस ने अब नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक और मायोसिटिस बीमारी के बारे में खुलकर बात की है और खुलासा किया है कि वह कुछ बदलना चाहती हैं. 

दरअसल, एले इंडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या कोई ऐसी चीज है , जो वह चाहती हैं कि वह अलग तरीके से करती, तो सामंथा ने इसपर कहा कि, '' हम सभी चाहते हैं कि हम अपनी लाइफ के बारे में कुछ चीजें बदल सकें और मुझे कभी कभी हैरानी होती है कि क्या मुझे उन चीजों से गुजरना पड़ता, जो मेरे पास है. लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर मेरे पास इसका कोई दूसरा रास्ता नहीं था. मैं कुछ समय पहले अपने दोस्त के साथ इस पर चर्चा कर रही थी और मैंने हमेशा सोचा था कि मैं नहीं चाहती थी कि पिछले तीन सालों में ऐसा हो, लेकिन अब मुझे लगता है कि लाइफ आपके सामने जो कुछ भी लाती है, उससे आपको निपटना होता है और अब तक आप इससे बाहर आते हैं, आप जीत चुके होते हैं. मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा स्ट्रांग और जड़ों से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं. ऐसा इसलिए हैं क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए मुझे आग से गुजरना पड़ा है, इसे हम आध्यात्मिक जागृति कहें.


यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu करेंगी दूसरी शादी? फैन ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया मजेदार जवाब


आध्यात्मिकता ने किया सामंथा को इंस्पायर

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, " आध्यात्मिकता मेरे व्यक्तिगत विकास के लिए बहुत जरूरी हिस्सा रहा है और यह मेरे काम में बदलाव लाती है. यह मेरी लाइफ के सभी पहलुओं, संचार, धारणा और संघर्ष से निपटने में मदद करती है. आध्यात्मिकता वह ताकत रही है, जिसकी मुझे कई मुश्किलों को दूर करने के लिए जरूरत थी.''आज दुनिया में आपको आध्यात्मिकता की पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है, क्योंकि यहां बहुत ज्यादा दर्द और बीमारियां हैं. मेरा मानना है कि आध्यात्मिकता आपकी सबसे अच्छी दोस्त और शक्ति का एक एंडलेस सोर्स हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, सेलेब्स से लेकर फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी. हालांकि शादी के 4 साल बाद यानी की 2021 में कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने उस समय अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह बयान जारी किया था. इस बीच काम को लेकर बात करें, तो सामंथा को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में देखा गया था. इसके बाद वह जल्द ही सिटाडेल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी और वह फिल्म बंगाराम में भी दिखाई देंगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement