Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैमरों की फ्लैश लाइट से परेशान हुईं Samantha, मुस्कुराते हुए किया रिएक्ट, फैंस ने पैप्स की लगा दी क्लास

Samantha बीते दिन अपनी अपकमिंग फिल्म Shaakuntalam के 3D ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई पहुंचीं. यहां एक्ट्रेस पपाराजी के कैमरों के फ्लैश लाइट से परेशान नजर आईं. इसके बाद फैंस ने पैप्स को खूब खरी खोटी सुनाई है.

कैमरों की फ्लैश लाइट से परेशान हुईं Samantha, मुस्��कुराते हुए किया रिएक्ट, फैंस ने पैप्स की लगा दी क्लास

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी फिल्म शाकुंतलम (Shaakuntalam) को लेकर काफी बिजी हैं. उनकी ये मच अवेटेड फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस इसी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शाकुंतलम के 3डी (Shaakuntalam 3D) ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई पहुंची जहां कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस के फैंस पपाराजी (Paparazzi) से खफा हो गए और उनकी क्लास तक लगा डाली है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल हाल ही में मुंबई में सामंथा को स्पॉट किया गया. उन्हें देखते ही फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दीं पर इस दौरान उन्हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई. वायरल वीडियो में इसे साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सामंथा को पपाराजी ने देखा वो तुरंत उनकी फोटो लेने लगे. इसी दौरान कैमरों के लगातार फ्लैश से वो काफी परेशान होती नजर आईं. हालांकि एक्ट्रेस ने हंसते हुए रिएक्ट किया और उन्हें फोटो क्लिक करने दी पर एक्ट्रेस के फैंस काफी खफा हो गए.

ये भी पढ़ें: Naga Chaitanya की डेटिंग की खबरों पर Samantha Ruth Prabhu ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'आंखों में आंसू ही आएंगे'

सामंथा को यूं परेशान देख उनके फैंस ने पैप्स की क्लास लगा दी. लोगों ने फोटोग्राफर्स तो उनकी तकलीफ समझने की अपील की. एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर उनके फैंस ज्यादा परेशान दिखे. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'इन लोगों पर शर्म आनी चाहिए..वह बीमार हैं और वो फ्लैश लाइट को संभाल नहीं सकती हैं'. एक और ने लिखा, 'यही कारण है कि मैं इनसे प्यार करता हूं....उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन फिर भी मुस्कुरा रही हैं..वह जमीन से जुड़ी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, सेलेब्स से लेकर फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून बीमारी से जूझ रही हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी इस बीमारी के बारे में शेयर किया था. वैसे तो एक्ट्रेस ठीक हैं और काम पर वापस आ गई हैं पर इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि वो अभी भी अपनी हेल्थ से जूझ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement