Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone: वैंप बन लोगों को डराएंगी एक्ट्रेस, Oh My Ghost से कर रही हैं साउथ सिनेमा में डेब्यू 

Sunny Leone ने साउथ की फिल्मों की तरफ रुख किया है. एक्ट्रेस Oh My Ghost में एक वैंप का किरदार निभाएंगी.

Sunny Leone: वैंप बन लोगों को डराएंगी एक्ट्रेस, Oh My Ghost से कर रही हैं साउथ सिनेमा में डेब्यू 

Sunny Leone : सनी लियोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में चंद फिल्में करने के बाद सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अब साउथ का रुख किया है. एक्ट्रेस निर्देशक युवान की आने वाली हॉरर कॉमेडी ओह माई घोस्ट (Oh My Ghost) में लीड रोल निभाने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सनी लियोनी 'मायासेना' (Mayasena) नाम की रानी का किरदार निभाने वाली हैं. इस फिल्म में सनी एक वैंप के किरदार में हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं. फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक फिक्शनल फिल्म है.

जब इस फिल्म की तैयारी हो रही थी तब फिल्म के निर्माता एक ऐसे एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे, जो वैंप के रूप में भी हो और साथ ही कूल दिख सके और तभी उन्हें एहसास हुआ कि सनी लियोन इस किरदार के लिए परफेक्ट होंगी. निर्देशक युवान ने यह भी खुलासा किया था कि सनी लियोन को स्क्रिप्ट पसंद आई थी और वह इस फिल्म की कहानी को इंट्रोड्यूस किए जाने के दौरान वह काफी हंसी थी.

ये भी पढ़ें - सनी लियोनी का पीछा नहीं छोड़ा रहा है पॉर्न इंडस्ट्री का साया, एक्ट्रेस का छलका दर्द

हाल ही में सनी लियोनी अपना दर्द बयान करते हुए बताया था कि उनके पास्ट से जुड़ी उनकी जिंदगी उनके प्रोफेशनल लाइफ में रोड़ा बन रही हैं. अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "2012 में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले लोगों की तुलना में, मैं पूरी तरह से अलग हूं. और मैं बेहतर के लिए सोचती रही हूं. मुझे यहां रहना पसंद है, मुझे इस इंडस्ट्री से प्यार है. मैं उन सभी कामों के लिए खुश हूं जो मुझे करने को मिले हैं जिसमें बहुत सारे अच्छे विकल्प और बहुत सारे बुरे विकल्प हैं." 

एक्ट्रेस ने अपने फैंस, फैमिली और फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाले प्यार के बारे में भी बात की. 

ये भी पढ़ें - Sunny Leone की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, दीवाने हुए लाखों लोग

उन्होंने कहा, "लेकिन उन बुरे विकल्पों में से अच्छी चीजें निकलीं और कुछ बहुत बड़ा सीखने का मौका मिला. मैं उन सभी फैंस के लिए हमेशा आभारी हूं जिन्होंने मेरा सपोर्ट  किया क्योंकि उनके बिना मैं वह मुकाम हासिल नहीं कर पाती, जहां मैं आज हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement